26.3 C
Raipur
Saturday, September 7, 2024

रायपुर में धान कारोबारी से 27 लाख की लूट, दफ्तर में घुसकर लुटेरों ने निकाली पिस्टल और फिर रुपयों से भरा बैग छीनकर हो गए फरार

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के रायपुर से लगे खरोरा इलाके में बुधवार को एक व्यापारी से 27 लाख रुपये की लूट हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाश दिन दहाड़े व्यापारी के दफ्तर में घुस आए और पिस्टल दिखाकर रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और आसपास लगे CCTV चेक कर रही है। लूट की घटना को बाइक सवार 2 बदमाशों ने अंजाम दिया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक लूट की यह घटना रायपुर के खरोरा थाना इलाके की है। लूट की घटना को बाइक सवार 2 लूटेरों ने अंजाम दिया है। कोराबारी विष्णु शर्मा किसानों से धान की खरीदी कर राइस मिलर्स को बेचने का काम करते हैं। खरोरा के सिंघा दुर्हिया चौक पर स्थित ऑफिस में अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। कारोबारी विष्णु शर्मा तिल्दा निवासी है और वह रोजाना वहां से आना-जाना करते हैं। लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक पर फरार हो गए। पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

कुछ संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया
पुलिस के मुताबिक विष्णु शर्मा सुबह करीब 11 बजे जैसे ही अपने खरोरा स्थित दफ्तर पहुंचे। इसी दौरान दो बदमाश उनके ऑफिस में घुस आए और पिस्टल निकाल ली। बदमाशों ने व्यापारी को डराकर उनसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया और वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद व्यापारी ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यापारी ने फोन कर पुलिस को लूट की सूचना दी थी। पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तार कर लेगी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here