27.1 C
Raipur
Friday, October 18, 2024

छत्तीसगढ़ में दिनदहाड़े 5 करोड़ की लूट, बलरामपुर के ज्वेलरी शॉप में घुसे 3 बदमाश, कट्टे की नोक पर सोने के जेवर लूटकर फरार…

बलरामपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में बुधवार दिनदहाड़े लूट की घटना हो गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने नगरपालिका चौक पर स्थित राजेश ज्वेलरी में लूट को अंजाम दिया है। युवकों द्वारा कट्टे की नोक पर 5 करोड़ के जेवरात लूटने की चर्चा है। दो बाइक से चार युवक राजेश ज्वेलर्स के पास पहुंचे थे। एक युवक बाहर रुक गया और तीन बदमाश भीतर घुसे। दुकान में उस वक्त दो ग्राहकों के साथ दुकान संचालक राजेश सोनी वहां मौजूद थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक लुटेरों ने पहले सभी को अपने कब्जे में ले लिया और धमकाते हुए सभी को चुप रहने का आदेश दिया। दुकान संचालक राजेश सोनी को जमीन पर बैठा दिया और उससे लाकर खुलवाकर उसमें रखे सोने के सभी आभूषण निकाल लिए। लुटेरों ने दुकान के शोकेस में रखे सोने के आभूषण भी निकाल लिए। लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश वहां से भाग निकले। घटना के बाद दुकान संचालक ने आसपास शोर मचाकर लोगों की इसकी जानकारी दी।

लूट की सूचना मिलने के बाद रामानुजगंज पुलिस थाना की टीम पहुंची। पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। झारखंड की सीमा पर नाकाबंदी की गई, लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई पता नहीं चला है। ज्वेलरी दुकान से 5 करोड़ रुपये के सोने-चांदी लूट की चर्चा है। कितने की लूट हुई यह संचालक भी अभी नहीं बता पा रहे हैं। संचालक राजेश सोनी के अनुसार लुटेरे गहने और सोना लेकर भागे हैं। इधर दिनदहाड़े लूटपाट की बड़ी वारदात से लोग सकते में है। ASP शैलेंद्र पांडे ने बताया कि पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Latest news
Related news

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here