32.1 C
Raipur
Friday, October 18, 2024

‘खराबी सिर्फ डिब्बों में नहीं हैं, इंजन को भी हटाना पड़ेगा’, छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश ने सोशल मीडिया पर क्यों लिखा ऐसा…?

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
कबीरधाम जिले के लोहारीडीह हिंसा में साय सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव को हटा दिया है। इस कार्रवाई के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश सरकार पर फिर हमला बोला। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा- ‘ख़राबी सिर्फ़ डिब्बों में नहीं हैं, इंजन को भी हटाना पड़ेगा।

भूपेश ने लिखा- ‘साहू समाज पूछ रहा है कि गृहमंत्री विजय शर्मा को क्यों नहीं हटाया जा रहा है?, उप मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के गृह ज़िले कबीरधाम में कलेक्टर और एसपी को आख़िरकार हटाना पड़ा। क्यों हटाना पड़ा? क्योंकि क़ानून व्यवस्था संभल नहीं रही थी। कितनी शर्मनाक बात है। वैसे भाजपा सरकार में यह आम बात हो चली है। #कवर्धा_कांड’

कांग्रेस का छत्तीसगढ़ बंद का ऐलान
कांग्रेस पार्टी के नेता कबीरधाम के लोहारीडीह कांड को लेकर सीएम विष्णुदेव साय पर हमलावर है। मीडिया और सोशल मीडिया में पीड़ितों से मुलाकात और मारपीट के वीडियो वायरल किए जा रहे हैं। पूर्व सीएम भूपेश बघेल सोशल मीडिया में लगातार एक्टिव हैं। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को छत्तीसगढ़ बंद का ऐलान भी किया है।

हादसे के बाद कार्रवाई का दौर भी जारी
कवर्धा जिले के लोहारीडीह हत्याकांड के बाद राजनांदगांव IG ने एक ASI और महिला आरक्षक को सस्पेंड कर दिया। वहीं रेंगाखार थाना के प्रभारी सहित पूरे 23 स्टाफ को लाइन अटैच किया गया है। डीएसपी का तबादला और एएसपी विकास कुमार को सस्पेंड किया गया है। अब कवर्धा के कलेक्टर-एसपी का भी तबादला कर दिया गया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here