28.1 C
Raipur
Saturday, September 7, 2024

‘गुंडागर्दी पाप है, पुलिस हमारी बाप है’: अपहरण कर युवक की पिटाई, बदमाशों का आधे बाल मुंडवाकर पुलिस ने निकाला जुलूस…

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खुलेआम गुंडागर्दी करने वाले बदमाशों को पुलिस ने कड़ा सबक सिखाया है। पुरानी रंजिश में युवक का अपहरण कर पिटाई करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा। चारों के पहले सिर मुंडवाए फिर सड़क पर पैदल जुलूस निकाला। बदमाश जहां रंगदारी करते थे, पुलिस ने वहीं जुलूस निकाला। कान पकड़कर सड़क पर पैदल चल रहे बदमाश कहते रहे ‘गुंडागर्दी पाप है… पुलिस हमारी बाप है…’। पुलिस बदमाशों को पैदल कोर्ट तक ले गई।

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर में 15 जुलाई की रात शंकर ठाकुर को प्रिंस बागड़े मिलने के लिए बुलाया। प्रिंस और उसके साथी पुरानी बातों को लेकर शंकर से विवाद करने लगे। फिर उसे खींचकर जबरदस्ती एक घर में ले गए। अपहरण कर बदमाशों ने बेसबॉल से बुरी तरह पीटा था। युवक को तब तक पिटा, जब तक वह बेसुध नहीं हो गया। इसके बाद शंकर को कार में बैठाकर मंदिर हसौद ले गए। यहां भी उसके साथ मारपीट की गई और उसके बाद उसे सड़क किनारे फेंककर भाग गए। रातभर शंकर सड़क किनारे पड़ा रहा। सुबह स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

बदमाशों ने वीडियो बनाकर पोस्ट किया
घटना के बाद आरोपियों ने मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया और फिर छत्तीसगढ़ के रायपुर से फरार हो गए। फरारी के दौरान आरोपी अलग-अलग लोकेशन से सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे थे। इससे पुलिस गुमराह हो रही थी। तलाशी के बीच बदमाशों का मोबाइल दिल्ली के एक टॉवर से कनेक्ट हुआ। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद चारों को दिल्ली से गिरफ्तार किया। कोर्ट ने चारों को जेल भेज दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रायपुर के गढ़ियारी में निकाला जुलूस
गुढ़ियारी पुलिस के मुताबिक, प्रिंस बागड़े (23 वर्ष), अंकुश रहंगडाले (21 वर्ष), अमित सिंह (22 वर्ष) और ललित (24 वर्ष) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चारों आरोपियों के सिर मुंडवाकर गुढ़ियारी इलाके में जुलूस निकाला। इधर पुलिस की इस कार्रवाई की राजधानी में जमकर चर्चा है। आरोपियों के जुलूस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आरोपी कह रहे हैं कि गुंडागर्दी पाप है, पुलिस हमाारी बाप है…। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here