26.1 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

‘भूपेश बघेल और राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के गजनी’, धमतरी में महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने क्यों कहा ऐसा?

धमतरी. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारकों का दौरा जारी है। सोमवार को चुनावी सभा में धमतरी के गौशाला मैदान में पहुंचे महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रदेश की भूपेश सरकार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के गजनी हैं। गजनी फिल्म में हीरो को भूलने की बीमारी होती है, वैसी ही भूलने की बीमारी भूपेश बघेल और राहुल गांधी को है। दोनों छत्तीसगढ़ के गजनी हैं। पांच साल पहले जनघोषणा पत्र में जो बोले थे, उसको भूल गए हैं।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस के लोग अपने ही वादे को भूल गए हैं और नया नारा, नया घोषणा लेकर इस बार के चुनाव में जनता को बेवकूफ बनाने आ रहे हैं। उन्होंने कहा, चुनाव के समय एक गांव में कांग्रेस के नेता गए। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि गांव में पुलिया बना दूंगा। एक व्यक्ति ने खड़े होकर कहा कि गांव में न नदी है और नाला, तो पुलिया कहां बनाएंगे। तब वह नेता बोला कि नदी और नाला भी बना दूंगा। झूठ बोलने का ओलंपिक रखा जाए तो कांग्रेस को गोल्ड मेडल मिलेगा। उन्होंने कहा कि सारा पैसा धान खरीदी में मोदी जी भेज रहे हैं और कांग्रेस की सरकार श्रेय ले रही है।

पीएससी और शराब घोटाला हुआ
देवेंद्र फडणवीस ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भूपेश कांग्रेस सरकार को घेरा। उन्होंने पीएससी और शराब घोटाला का मामला उठाते हुए कहा कि होलोग्राम लगाकर हजारों करोड़ की शराब बेचकर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने शराब घोटाला किया है। पीएससी घोटाला करके कांग्रेस अफसरों के बेटा-बेटी को नौकरी देते हैं। कांग्रेसियों के बेटा-बेटी अचानक से होशियार हो जाते हैं और नौकरी की लिस्ट में नाम आता है। यहां नौकरियों में घोटाला हो रहा है। सिफारिश से नौकरियां मिल रही है। कोल स्कैम करके करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार किया गया। कई अफसर और नेता अभी जेल में हैं।

‘कांग्रेस की सरकार देश के लिए खतरा’
देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाया कि चुनाव में छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार नक्सलियों की मदद लेने की कोशिश कर रही है। यह सरकार प्रदेश ही नहीं देश के लिए भी खतरा पैदा कर रही है, इसलिए सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि पूरा देश मोदी के साथ चल रहा है तो छत्तीसगढ़ को भी मोदी के साथ चलना पड़ेगा। फडणवीस ने कहा कि मोदी के कार्यकाल में आदिवासी महिला राष्ट्रपति बनीं। आदिवासी महिला को देश का सर्वोच्च स्थान मिला। यह बदलाव हुआ है। मजबूत भारत बन रहा है। विश्व की 10वीं बड़ी अर्थव्यवस्था से भारत आज पांचवीं अर्थव्यवस्था बन गया है। आने वाले समय में तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here