29.1 C
Raipur
Friday, October 18, 2024

कांग्रेसी MLA के वायरल वीडियो पर CM भूपेश का सवाल- ‘क्या किसी ने पैसा देने या लेने का आरोप लगाया है?’ बघेल ने और क्या कहा जानिये…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक रामकुमार यादव के नोटों के बंडल के साथ वायरल वीडियो पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा नेता ओपी चौधरी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा, क्या पैसा किसी ने दिया है या वो किसी से ले रहे हैं? बैठे हैं किसी के घर में और नोट रखे हुए हैं। ना कोई दावा कर रहा है उसे लेने का ना कोई दावा कर रहा है, उसे देने का… । भाजपा और खासकर ओपी चौधरी SECL (साउथ ईस्‍टर्न कोलफील्‍ड्स लिमिटेड) के मामले में भी जो वीडियो डाले थे, वो आप सब जानते हैं। इस समय भी चौधरी बढ़चढ़ कर का ट्वीट कर रहे हैं।

हैदराबाद में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में शामिल होकर रायपुर लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि दरअसल, ओपी चौधरी को जिम्मेदारी दी गई थी साइंस कॉलेज स्टेडियम भरने की, नहीं भर पाए। अब अपनी स्थिति सुधारने इस प्रकार के बयान दे रहे हैं। उनमें हताशा है। और वैसे भी सामने चुनाव है। इनके पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए कुछ भी बोल रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं। हैदराबाद कार्यसमिति पर सीएम बघेल ने कहा कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई है। हैदराबाद के लिए आज का दिन खास था।

‘विधानसभा और लोकसभा चुनाव पर मंथन’
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि देश तो 15 अगस्त 1947 को आजाद हुआ था, लेकिन हैदराबाद 17 सितंबर 1948 के बाद आजाद हुआ। हैदराबाद में बड़ा आयोजन हुआ। साथ ही सीडब्ल्यूसी की बैठक खड़गे जी के अध्यक्षता में हुई। राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए। रायपुर अधिवेशन के बाद सीडब्ल्यूसी का गठन किया गया था, जिसकी पहली बैठक हैदराबाद में हुई है। बैठक विधानसभा चुनाव के साथ-साथ लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई। इंडिया गठबधन पर कोई बात नहीं हुई। हैदराबाद में दो दिन की बैठक बहुत शानदार रहा है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here