26.1 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

‘दुर्ग के किले को भेदना आसान नहीं’, बागियों पर सीएम भूपेश बोले- टिकट नहीं मिलने से कुछ नाराजगी जरूर, सभी को मना लेंगे

दुर्ग. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, दुर्ग के किले को भेदना आसान नहीं है। यह तो हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ की जनता से कोई वादा नहीं किया है। उनको भी पता है कि यदि वे छत्तीसगढ़ की जनता को कोई गारंटी देंगे तो छत्तीसगढ़ की जनता उनकी गारंटी पर भरोसा नहीं करेगी। छत्तीसगढ़ की जनता को भरोसा कांग्रेस पर है और कांग्रेस सरकार के नेता भूपेश बघेल पर है।

पूजा-पाठ कर घर से निकलने पर भूपेश बघेल ने कहा कि जब आप मैदान में लड़ने जा रहे हैं तो शुभकामनाएं, आरती और आशीर्वाद जरूरी है। भाजपा द्वारा दुर्ग का किला भेदने की बात पर भूपेश बघेल ने कहा कि दुर्ग का किला भेदना इतना आसान नहीं है। एक-दो बार गलती से आ गए थे, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। दुर्ग हमेशा कांग्रेस का गढ़ रहा है। 1977 और 1980 में दुर्ग की अधिकांश सीट हमने जीता था। अविभाजीत दुर्ग के समय से अधिकांश विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस का गढ़ रहा है।

कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आज नामांकन की आखिरी तारीख है। टिकट नहीं मिलने से नाराजगी स्वाभाविक है। नामांकन के बाद अभी दो दिन का समय है। रायपुर, दुर्ग, बालोद, बिलासपुर सभी जगहों पर कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। पार्टी के नेता जाएंगे और मना भी लेंगे। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि नड्डा जी को हमने हिमाचल में धूल चटा दिया था। अब यहां भी शिकस्त देंगे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here