26.3 C
Raipur
Saturday, September 7, 2024

छत्तीसगढ़ में CHO ने खुद के अपहरण की रची साचिश, बॉयफ्रेंड संग मर्जी से भागी, घर पर भाई को फोन करवा 15 लाख की मांगी फिरौती…

सक्ती. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में शुक्रवार को CHO के अपहरण की खबर आई, जिसे पुलिस ने चंद घंटे में ही सुलझा लिया। दरअसल, युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ मर्जी से भागी थी। इसके बाद उसने किडनैपिंग की झूठी साजिश रची और घर में फिरौती मांगने अपने बॉयफ्रेंड से कॉल भी करवाया। युवती के भाई कुलेश्वर जलतारे ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की। युवक ने पुलिस को बताया कि 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) अनुपमा जलतारे के अपहरण की खबर से शहर में सनसनी फैल गई। किडनैपर ने कॉल कर 15 लाख रुपये फिरौती मांगी थी। साथ ही धमकी दी कि अगर पैसे नहीं मिले तो उसके टुकड़े कर फेंक देंगे। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। चेकिंग प्वाइंट और जिले की सीमाओं से लगे थानों के पुलिस को अलर्ट किया गया। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। युवती के भाई ने पुलिस को बताया था कि वह बहन के साथ सक्ती आया था। इस दौरान उसकी बहन अनुपमा जलतारे फल लेने के लिए रुकी हुई थी। इस दौरान कुछ युवक आए और उसे अगवा कर ले गए। थोड़ी देर के बाद किडनैपर्स ने फोन किया और 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी।

युवती की लोकेशन बिलासपुर में मिली
CHO अनुपमा जलतारे के भाई का किडनैपर्स के साथ बातचीत का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें किडनैपर्स महिला को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने किडनैपर्स की तलाश शुरू की। युवती के कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन की भी जांच की गई। जांच में युवती अनुपमा का लोकेशन बिलासपुर में मिला। इसके बाद पुलिस टीम जब बिलासपुर पहुंची तो वह अपने प्रेमी के साथ मिली। युवती को सकुशल बरामद कर लिया गया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here