26.3 C
Raipur
Saturday, September 7, 2024

छत्तीसगढ़ के कारोबारी पर फायरिंगः शूटरों ने सड़क किनारे छोड़ी झारखंड पासिंग बाइक, पुलिस को लॉरेंस और अमन साहू गैंग पर शक…

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में एक कारोबारी पर गोली चलाई गई है। बताया जा रहा है कि 2 बार फायरिंग की गई, जिसमें एक हवा में और दूसरी गोली कार पर की गई है, जो शीशे पर लगी। आशंका जताई जा रही है कि यह वारदात लॉरेंस बिश्नोई व झारखंड के अमन साहू गैंग प्लान हो सकता है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। दोनों बदमाश एक नीले रंग की बाइक और ब्लैक टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह 11 बजे कारोबारी पर फायरिंग हुई। तेलीबांधा थाना क्षेत्र में उद्योग भवन के पास यह वारदात हुई है। आशंका जताई जा रही है कि फायरिंग कारोबारी पर डर बैठाने के लिए गई है, ताकि वह डरकर लेवी की रकम दे दे। फायरिंग किसने की है, यह अभी तक पता नहीं चल सका है। फायरिंग के बाद दोनों शूटर बाइक छोड़कर फरार हो गए। रायपुर पुलिस ने शूटरों के बाइक को बरामद कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना के बाद पूरे शहर में नाकेबंदी कर बाइक चालकों की चेकिंग की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि बदमाश ओडिशा रोड की तरफ भागने की फिराक में होंगे, इसलिए ओडिशा रोड को पूरी तरह से बंद कर दिया है। 10 चेकपॉइंट्स पर पुलिस तैनात है। रायपुर एसएसपी संतोष सिंह ने कहा कि एक फायरिंग की घटना सामने आई। पिछली बार फायरिंग की घटना होने से ठीक पहले हमने आरोपियों को पकड़ा था। ये झारखंड के आरोपी हो सकते हैं। पुलिस जांच जारी है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here