26.1 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

अब क्या अपनी मूंछ मुड़वाएंगे! सीतापुर से चुनाव हारे खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव-2023 में मंत्री अमरजीत भगत चुनाव हार गए हैं। उन्हें भाजपा प्रत्याशी रामकुमार टोप्पो ने 17,160 वोटों से पटखनी दी है। मंत्री भगत के हार के बाद अब सोशल मीडिया में उनकी मूंछ को लेकर वीडियो वायरल हो रहा है। अमरजीत भगत सीतापुर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे। अमरजीत भगत चार बार के विधायक रहे हैं। पिछली सरकार में वह खाद्य मंत्री भी थे। 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने सरगुजा संभाग में 14 में से 14 सीटें जीती थी, लेकिन इस बार भाजपा की आंधी में कांग्रेस के 9 मंत्री चुनाव हार गए।

अमरजीत की हार के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पुराना है, जिसमें मंत्री अमरजीत भगत ने कांग्रेस की सरकार नहीं बनने पर अपनी मूंछ मुड़वाने की बात कही थी। लोग तो चर्चा कर रहे हैं कि अब अमरजीत भगत की मूंछ का क्या होगा। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भी सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर लिखा है कि अमरजीत भगत का दिसंबर 2023 में नया लुक। हमें तो आपसे इतना ही कहना है।

अमरजीत जी आप इस लुक में ‘क्या खूब लगते हो, बड़े सुंदर दिखते हो।’ दरअसल पूरा वाकया- नंदकुमार साय से जुड़ा हुआ है। एक कार्यक्रम में भाजपा नेता रामविचार नेताम ने बयान दिया था कि नंदकुमार साय जब तक प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी, तब तक वे अपनी बाल नहीं कटवाएंगे। इसके बाद मंत्री अमरजीत भगत ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि यदि 2023 में कांग्रेस की सरकार नहीं बनी तो वे अपनी मूंछ मुंडवा लेंगे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here