26.3 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

‘BJP विधायक ने ही खोली सरकार की पोल’, भूपेश बघेल बोले- इस सरकार ने सबसे कम समय में अलोकप्रिय होने का रिकॉर्ड कायम किया…

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ में स्कूली शिक्षा का मुद्दा विधानसभा में उठा। भाजपा विधायक मोतीलाल साहू ने प्रदेश के सरकारी स्कूलों की दुर्दशा और शिक्षकों की कमी को लेकर सरकार को घेरा। वहीं इस मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर विष्णुदेव साय सरकार पर हमला बोला। भूपेश ने कहा कि साय सरकार के विज्ञापन का पर्दाफ़ाश रायपुर के ही विधायक ने विधानसभा के अंदर कर दिया। यह सरकार सिर्फ विज्ञापनों में दिखाई दे रहा है, धरातल पर नहीं…।

भूपेश ने X पर लिखा- ‘मैंने पहले ही कहा था कि इस सरकार ने सबसे कम समय में अलोकप्रिय होने का रिकॉर्ड कायम किया है। अपने चेहरे को विज्ञापन से लपेटकर अपने आपको छिपाती ये बेशर्म और निर्लज्ज सरकार का अब भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी पर्दाफ़ाश कर रहे हैं। तेंदूपत्ता का दाम न देने के चलते बस्तर के कार्यकर्ता कह रहे हैं कि हम वोट नहीं माँग पाएँगे। अब सरकार के विज्ञापन का पर्दाफ़ाश रायपुर के ही विधायक ने विधानसभा के अंदर कर दिया।’

एक दिन पहले CM साय ने यह कहा था
बता दें कि एक दिन पहले सीएम विष्णुदेव साय ने विधानसभा में प्रश्नकाल में स्कूल शिक्षा के संबंध में बताया था कि छत्तीसगढ़ में शिक्षकों और विद्यार्थियों का अनुपात राष्ट्रीय अनुपात से बेहतर है। देश में 26 विद्यार्थियों के पीछे एक शिक्षक हैं, जबकि प्रदेश में 21 विद्यार्थियों के पीछे एक शिक्षक है। शिक्षकों की पदस्थापना में अब तक कुछ अव्यवस्थाएं थी, जिसके कारण शिक्षकों की कमी है। इन कारणों को दूर करने युक्तियुक्तकरण करना पहली प्राथमिकता होगी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here