26.1 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

गदर-2 स्टार सनी देओल का बंगला नहीं होगा नीलाम, बैंक ऑफ बड़ौदा ने वापस लिया नोटिस, यह बताई वजह

मुंबई। मशहूर बॉलीवुड एक्टर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल का जुहू वाला बंगला अब नीलाम नहीं होगा। बैंक ऑफ बड़ौदा ने 56 करोड़ रुपये वसूलने के लिए सनी देओल के विला को नीलाम करने का नोटिस जारी किया था, जिसे एक दिन बाद ही तकनीकी गड़बड़ियों का हवाला देकर वापस से लिया गया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने सोमवार को अखबार में भूल सुधार छपवाकर कहा है कि एक्टर के जुहू बंगले को नीलाम करने के लिए जारी किया गया ई-ऑक्शन का नोटिस तकनीकी कारणों से वापस ले लिया गया है। बैंक ने 20 अगस्त को अखबार में ई-ऑक्शन का नोटिस जारी कर कहा था कि 25 सितंबर को यह नीलामी की जाएगी।

बता दें कि गुरदासपुर से सांसद सनी देओल बैंक से 55.99 करोड़ रुपये के लोन, ब्याज और जुर्माने पर डिफॉल्ट का सामना कर रहे हैं। उन पर यह मामला दिसंबर 2022 से जारी है। बैंक की ओर से रविवार को जारी सार्वजनिक निविदा में कहा गया था कि बैंक ने मुंबई के टोनी जुहू इलाके में गांधीग्राम रोड पर स्थित सनी विला की संपत्ति को कुर्क किया है। नीलामी के लिए रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपये और 5.14 करोड़ रुपये की बयाना राशि तय की गई है।

बैंक का लोन चुकाने का विकल्प अब भी मौजूद
निविदा नोटिस के अनुसार, 2002 के सरफीजी अधिनियम के प्रावधानों के तहत होने वाली नीलामी को रोकने के लिए अभिनेता सनी देओल के पास अब भी बैंक को बकाया चुकाने का विकल्प है। नीलामी के लिए जारी नोटिस के अनुसार, सनी विला के अलावा 599.44 वर्ग मीटर की संपत्ति में सनी साउंड्स भी शामिल है, जो कि देओल परिवार के स्वामित्व में है। सनी साउंड्स कर्ज का कॉर्पोरेट गारंटर है। सनी के पिता और अभिनेता धर्मेंद्र लोन गारंटर हैं। सनी ने कब और कितना लोन लिया था। संपत्ति का मूल्य बकाया से कम है, आदि सवालों पर बैंक की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है। बता दें कि अभी सन्नी देओल की गदर-2 फिल्म चर्चा में है। उन्होंने बॉक्स ऑफिस के कई रिकार्ड तोड़ दिए हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here