26.3 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

भिलाईनगर विधायक देवेंद्र यादव के कार्यालय में पुलिस ने चस्पा किया नोटिस, क्या है वजह… क्यों बुलाया जा रहा थाना… आप भी जानिए…

भिलाई-रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव को बलौदाबाजार पुलिस ने तीसरी बार नोटिस भेजकर तलब किया है। देवेंद्र यादव दो बार नोटिस के जवाब में बयान देने नहीं पहुंचे तो तीसरी बार बलौदाबाजार पुलिस नोटिस चस्पा करने खुद उनके विधायक कार्यालय पहुंची। कांग्रेस विधायक के सेक्टर-5 स्ट्रीट-41 भिलाई स्थित निवास-कार्यालय के बाहर यह नोटिस चस्पा किया गया है। पुलिस ने 18 जुलाई को कोतवाली थाने में पूछताछ के लिए नोटिस देकर बुलाया है।

बलौदाबाजार पुलिस ने 10 जून को बलौदाबाजार में हुए सतनामी समाज के हिंसक प्रदर्शन में कांग्रेस विधायक को नोटिस जारी किया है। सतनामी समाज की सभा में देवेंद्र यादव उपस्थित थे। उसके बाद आगजनी, हिंसा और तोड़फोड़ की घटना हुई थी। इसी मुद्दे पर पूछताछ के लिए तीसरी बार नोटिस दिया है। बलौदाबाजार पुलिस ने विधायक के सेक्टर-5 स्ट्रीट-41 स्थित कार्यालय में नोटिस चस्पा किया है। बलौदाबाजार पुलिस लगातार इस मामले में गिरफ्तारी कर रही है।

बता दें कि इसके पहले भी विधायक देवेंद्र यादव को दो बार नोटिस जारी किया गया था, जिसके बाद वह विधायकों के साथ डीजीपी से मुलाकात किए थे। विधायक देवेंद्र यादव ने हाईकोर्ट में पीटिशन भी दायर किया है। विधायक ने कहा था की हाईकोर्ट के फैसले का इंतजार करूंगा, उसके बाद जो भी निर्देश आयेगा, उसका पालन किया जायेगा। इधर सप्ताहभर का समय गुजरने के बाद बलौदाबाजार पुलिस ने फिर नोटिस जारी कर 18 जुलाई को कोतवाली में पूछताछ के लिए बुलाया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here