26.3 C
Raipur
Saturday, September 7, 2024

सड़क से गुजर रही थी ‘कैबिनेट मंत्री’ की गाड़ी, पुलिस ने वाहन जब्त कर गुर्जर साहब पर ठोक दिया 16 हजार का जुर्माना

मुरैना. न्यूजअप इंडिया
मध्य प्रदेश के चंबल में एक गजब मामला सामने आया है, जो इस समय सुर्खियों में है। चंबल में आप दोपहिया या चार पहिया वाहनों को देखेंगे तो नंबर प्लेट में बड़े अक्षरों में आपको जातिगत या पद के स्लोगन देखने को मिल जाएंगे। ऐसी ही लग्जरी मोड़ीफाई चारपहिया वाहन मुरैना पुलिस के हाथ लग गया, जिस पर ऐसे-ऐसे स्लोगन लिखे हुए थे, जब चर्चाओं में हैं। मोडीफाई कार पर कोतवाली पुलिस ने 16000 का चालान काटा है। गाड़ी पर कैबिनेट मंत्री भी लिखा हुआ था।

जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने लग्जरी चार पहिया वाहन को पकड़ा। सबसे खास बात यह है कि इस कार को पंजाब से खरीद कर मॉडिफाई कराया है और कार के पीछे कैबिनेट मंत्री लिखा मिला। वही टायरों भी मानक अनुरूप नहीं है। गाड़ी पर अजीबो गरीब स्लोगन लिखे मिले, जिसमें लिखा था कि….सुधर गए तो गुर्जर कौन कहेगा… मेला लगेगा तो गुज्जर आएगा। वहीं कार के शीशे पर ASK यानी कैबिनेट मंत्री ऐदल सिंह कंसाना की गाड़ी का नंबर 0082 भी लिखा था… पुलिस ने चालक से कार के दस्तावेज मांगे तो चालक पुलिस के साथ भिड़ गया।

पुलिस ने शहर के हृदय स्थल हनुमान चौराहे पर चेकिंग के दौरान सिटी कोतवाली पुलिस ने जीप क्रमांक पीबी 03 बी सी 8949 को रोका। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत वाहन चालक पर चालान किया है। इस गाड़ी को पकड़ने में एक और कहानी निकलकर सामने आई है। पुलिस के मुताबिक यातायात पुलिस थाने में पदस्थ महिला आरक्षक हनुमान चौराहे पर ड्यूटी पर थी, तभी चालक ने गाड़ी को तेजी और लापरवाही से चलाया। महिला आरक्षक ने किसी तरह साइड को होकर अपनी जान बचाई। उसके बाद चालक ने महिला आरक्षक से अभद्रता भी की।

कुछ देर में वहां ड्यूटी कर रहे दो आरक्षक भी पहुंचे और गाड़ी को पकड़कर कोतवाली थाने ले आए। यहां दोपहर से देरशाम तक महिला आरक्षक सिटी कोतवाली में कार्रवाई के लिए मौजूद रही। उसके बाद पुलिस ने गाड़ी का चालान काट दिया है। थाना प्रभारी आलोक परिहार का कहना हैं कि गाड़ी को चेकिंग के दौरान हनुमान चौराहे से पकड़ा गया है। गाड़ी मालिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत चालान किया है। 16 हजार रुपये का चालान किया गया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here