26.1 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

‘कुछ अधिकारी महत्वपूर्ण फाइलों को बैक डेट अंकित कर स्वीकृत कर रहे’, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह किसके लिए कह रहे ऐसा…

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट जनादेश मिला है। अब नए मुख्यमंत्री की ताजपोशी की तैयारी चल रही है। निगम-मंडलों में इस्तीफों का दौर चल रहा है। पूर्व सरकार में पदस्थ किए गए अफसरों को उनके मूल विभाग में भेजा जा रहा है। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की इस प्रक्रिया के बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट कर प्रशासनिक और राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा दिया है।

डॉ. रमन सिंह ने लिखा- ‘आज कुछ सूत्रों से मुझे यह जानकारी प्राप्त हुई है कि प्रदेश के कुछ अधिकारी महत्वपूर्ण फाइलों को बैक डेट अंकित कर स्वीकृत कर रहे हैं, जोकि पूर्णतः अनुचित है। मैं ऐसे सभी अधिकारियों को बताना चाहता हूँ कि आप प्रशासनिक व्यवस्था के हिस्से हैं और जब तक प्रदेश में नई सरकार का गठन नहीं होता तब तक ऐसे किसी भी प्रकार के अनुचित कार्य करने से आप सभी को बचना चाहिए।’

सरकार आने पर सबक सिखाने की बातें
दरअसल, छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले और चुनाव के दौरान भाजपा के कई नेता प्रशासनिक अधिकारियों पर कांग्रेस के पक्ष में काम करने का आरोप लगाते रहे हैं। वहीं सरकार आने के बाद सबक सिखाने की बातें भी करते रहे। चुनाव हारने के बाद महेश गागड़ा ने कलेक्टर पर कांग्रेस एजेंट बनने तक का आरोप लगा दिया। कई ऐसी शिकायतें चुनाव आयोग से भी की गई। सांसद विजय बघेल ने सीएम भूपेश बघेल की शिकायत चुनाव आयोग से कर चुके हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here