29.1 C
Raipur
Friday, October 18, 2024

Job Alert: छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, 192 संविदा पदों पर होगी भर्ती, इस दिन तक जमा कर सकते हैं आवेदन…

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवकों के लिए अच्छी खबर है। प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) में नौकरी का सुनहरा अवसर उपलब्ध हुआ है। इस योजना के तहत कुल 192 संविदा पदों पर भर्ती की जाएगी। राज्य सरकार ने विज्ञापन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए निर्धारित तिथि तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 18 सितंबर 2024 तक चलेगी। आवेदक विज्ञापन को अच्छी तरह से पढ़ लें और मापदंडों को पूरा करने पर आवेदन कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत रिक्त संविदा पदों को भरने जिलावार विज्ञापन प्रकाशित किया गया है। इन पदों से संबंधित आवेदन का प्रारूप और विस्तृत जानकारी राज्य की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। प्रत्येक जिले की वेबसाइट पर भी इस विज्ञापन की विस्तृत जानकारी उपलब्ध है। योजना के तहत जिला पंचायत स्तर पर 62 और विकासखण्ड स्तर पर 130 रिक्त पदों को संविदा आधार पर भरा जाएगा।

शासन द्वारा जारी विज्ञापन के मुताबिक 192 संविदा रिक्त पदों की पूर्ति की जाएगी। आवेदन प्रक्रिया 18 सितंबर 2024 तक चलेगी। सभी आवेदन संबंधित जिले के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत के नाम से कार्यालयीन समय के दौरान शाम 5 बजे तक जमा किए जा सकते हैं। ध्यान रहे, एक उम्मीदवार केवल एक जिले में ही आवेदन करने के पात्र होंगे। यदि किसी उम्मीदवार ने एक से अधिक जिले में आवेदन किया तो उसके सभी आवेदन स्वतः निरस्त हो जाएगा।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here