33.2 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

छत्तीसगढ़ में जहरीली शराब पीने से दो सगे भाइयों सहित 3 की मौत, BJP का भूपेश सरकार पर हमला

रायपुर। छत्तीसगढ़ में शराब पीने से 3 लोगों मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई हैं। शराब सेवन के बाद मौत की यह घटना जांजगीर-चांपा जिले की है। पुलिस पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह का पता चलने की बात कह रही है। जांजगीर-चांपा जिले में साढ़े 3 माह में यह तीसरी घटना है, जिसमें अब तक 8 लोगों की मौत हो गई है। इधर लगातार शराब सेवन से मौत होने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता भूपेश बघेल सरकार पर हमलावर हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार अकलतरा थाना क्षेत्र के परसाहीबाना गांव में संजय सांडे (41 वर्ष), संतकुमार सांडे (43 वर्ष) और जितेंद्र सोनकर (38 वर्ष) ने साथ बैठकर शराब पी थी। शराब सेवन के बाद तीनों की तबीयत बिगड़ गई। तीनों को अकलतरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दो सगे भाई भाई संजय सांडे और संत सांडे को मृत घोषित कर दिया। वहीं तीसरे व्यक्ति जितेंद्र कुमार को बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया था, उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साढ़े तीन माह में तीसरी घटना, 8 मरे
बता दें कि 15 मई को रोगदा में सेना के जवान सहित तीन लोगों की मौत हुई थी। इसके बाद 31 अगस्त को अमोदा गांव में दो लोगों की मौत शराब सेवन से हुई थी। अब फिर तीन लोगों की मौत के बाद शराब की क्वालिटी को लेकर सियासी बवाल मच रहा है। जांजगीर-चांपा जिले में पिछले साढ़े तीन महीने में 8 लोगों की मौत शराब से हो चुकी है। इधर BJP के नेता और कार्यकर्ता पीड़ित परिवार को मुआवजा देने के बाद ही मृतकों का पीएम कराने को लेकर अड़े हैं।

जहरीली शराब लोगों की जान ले रही
छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर तीन लोगों की मौत पर भूपेश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘जहरीली शराब लगातार लोगों के प्राण हर रही है, लेकिन प्रदेश सरकार के कानों में जू तक नहीं रेंग रही। मुख्यमंत्री आप और आपकी सरकार चाहती क्या है? प्रदेश में जहरीली शराब बिकती रहे और लोग मरते रहे। जनता माफ नहीं करेगी। बदलबो-बदलबो ये दारी कांग्रेस के किसान विरोधी सरकार ला बदलबो…।’

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here