26.4 C
Raipur
Friday, June 21, 2024

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, खौफनाक वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने की खुदकुशी, प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है मामला

सारंगढ़-बिलाईगढ़. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ जिले के एक घर में एक ही परिवार के 5 लोगों की खून से सनी लाश मिली है। वहीं एक लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली। आशंका जताई जा रही है कि 5 लोगों की हत्या कर आरोपी ने फांसी लगाई है। घर के कमरे में खून से लथपथ लाश मिलने की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार हत्या की यह वारदात सलिहा थाने के थरगांव (चादंन) गांव का है। इस पूरे हत्याकांड को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। इस हत्याकांड में मृतकों के नाम हेमलाल, जगमती, मीरा और मीरा के दो मासूम बच्चे हैं। वहीं हत्यारा मनोज साहू उर्फ पप्पू टेलर पड़ोसी बताया जा रहा है। युवक ने हथौड़ा और धारदार हथियार टंगिया से घटना को अंजाम दिया है और खुद भी आत्महत्या कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि हत्या का कारण प्रेम प्रसंग हो सकता है। आरोपी पप्पू टेलर, जगमती से प्यार करता था। उसके परिजनों ने जगमती की कहीं और शादी तय कर दी थी। इससे आक्रोशित होकर आरोपी पप्पू ने इस वारदात को अंजाम दिया और खुद भी खुदकुशी कर ली। वहीं सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के एसपी पुष्कर शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर भेजा गया। पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही ज्यादा जानकारी मिल पाएगी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here