32.1 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

जमीन विवाद में BJP नेता को फिल्मी स्टाइल में APP नेता ने मारी गोली, विधानसभा चुनाव लड़ चुका है आरोपी

रायगढ़. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में आम आदमी पार्टी (AAP) नेता अमर अग्रवाल ने भाजपा नेता और विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड संयोजक को गोली मार दी। उन्हें सीने में 3 गोलियां लगी है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिसे पुलिस तलाश रही है। आरोपी ने फिल्मी स्टाइल में भाजपा नेता पर गोली चला दी। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक अमर अग्रवाल खरसिया विधानसभा से आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी रह चुका है। उसने बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल गिरी को गोली मारी है। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद रायगढ़ रेफर किया गया है। मामला जमीन विवाद से जुड़ा है। सोमवार को जमीन का सीमांकन किया जाना था, लेकिन उसके पहले ही अमर अग्रवाल ने भाजपा कार्यकर्ता गोपाल गिरी को गोली मार दी।

गोपाल गिरी के सीने में तीन गोलियां मारी गई है। गिरी को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने उसे रायगढ़ रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा था। जिसको लेकर रविवार को भी अमर और गोपाल के बीच विवाद हुआ था।

घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर अमर अग्रवाल फरार हो चुका था। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। अमर अग्रवाल को जिले में आम आदमी पार्टी का बड़ा नेता के रूप में जाना जाता है। वह पार्टी की टिकिट पर 2018 में खरसिया से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है।

पुलिस इस मामले में जांच करने और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। बता दें कि खरसिया में इससे पहले भी क्रेशर व्यवसाई राजेश अग्रवाल की कुल्हाड़ी मार कर जमीन विवाद में हत्या हो चुकी है। शहरी इलाके में हो रही इन वारदातों से लोगों में भय और दहशत का माहौल है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here