25.1 C
Raipur
Friday, June 21, 2024

शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह और विजय भाटिया के घर ACB-EOW की रेड, दुर्ग-भिलाई पहुंची जांच टीमें, ढिल्लन की 16 मई तक बढ़ी रिमांड

दुर्ग. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन उर्फ पप्पू ढिल्लन और विजय भाटिया के घर एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) और आर्थिक अपराध शाखा (EOW) की टीमों ने फिर छापेमारी की है। टूटेजा और ढेबर से मिले इनपुट के आधार पर एसीबी की टीम फिर जांच करने पहुंची है। इधर शराब घोटाला मामले में कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन उर्फ पप्पू ढिल्लन को आज विशेष कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 16 मई तक न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

छत्तीसगढ़ में हुए शराब घोटाला मामले में ACB ने पहले ही शराब कारोबारी पप्पू ढिल्लन को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के दौरान टीम ने पंचनामा कार्रवाई कर घर की आलमारी और कमरों को सील कर दिया था। ACB की इस कार्रवाई के बाद बुधवार को एक बार फिर EOW की टीम ने सील किए गए कमरों और अलमारी की तलाशी लेने पहुंची है। सुबह से ही 4-5 गाड़ियों में टीम में शामिल अफसर भिलाई स्थित घर पहुंचे और दस्तावेज खंगाले रहे हैं।

बता दें कि पिछली बार छापेमारी के दौरान सुपेला पुलिस ने विदेशी शराब जब्त कर आरोपी ढिल्लन को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद उसे नोटिस देकर छोड़ा गया था। ये चौथी बार है जब पप्पू ढिल्लन के घर में एसीबी की छापेमारी की है। इससे पहले ED की टीम भी यहां छापा मार चुकी है। शराब घोटाले केस में अब पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा, कारोबारी अनवर ढेबर के बयान के बाद एक बार फिर से पप्पू ढिल्लन के घर ACB के अफसर जांच करने पहुंचे हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here