34.1 C
Raipur
Sunday, June 16, 2024

‘जो हमारे साथ नहीं… हम लोकसभा चुनाव में उसके साथ नहीं’, राजनांदगांव में किस बात को लेकर नाराज हैं लोग जानिए…

राजनांदगांव. न्यूजअप इंडिया
राजस्थान की जोधपुर जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू के साधक-साधिकाओं ने उनके समुचित उपचार और रिहाई की मांग को लेकर राजनांदगांव शहर में विशाल आमसभा कर रैली निकाली। आमसभा में बड़ी संख्या में आसाराम बापू के साधकों ने शामिल होकर उनकी रिहाई की मांग को लेकर SDM को ज्ञापन सौंपा। आमसभा के दौरान साधकों ने कहा है कि जो हमारे साथ नहीं है… हम लोकसभा चुनाव में उसके साथ नहीं है। यानी वोट नहीं देने की चेतावनी दे रहे हैं।

बता दें कि आसाराम बापू पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है। राजस्थान की जोधपुर जेल में वह लगभग 11 वर्षों से सजा काट रहे हैं। आसाराम बापू के साधकों ने उनकी बिगड़ती हालत पर चिंता जाहिर की है। लगभग 85 वर्ष आयु के वयोवृद्ध आसाराम की रिहाई को लेकर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित सर्वोच्च न्यायालय से गुहार लगाई है। इसी बीच, राजनांदगांव शहर के इमाम चौक पर महिला उत्थान मंडल द्वारा विशाल आम सभा एवं रैली का आयोजन किया गया।

आसाराम बापू के साधकों का यह है कहना
आसाराम बापू के साधक-साधिकाओं ने कहा कि आसाराम बापू पर लगाए गए इल्जाम झूठे हैं। कई ऐसे साक्ष्य हैं जो इस मामले में आसाराम बापू को फंसाने की ओर इशारा कर रहे हैं। तृप्ति वैष्णव ने कहा कि पूरे मामले की CBI जांच की जानी चाहिए। श्री योग वेदांत समिति के बाल संस्कार प्रभारी संजय साहू ने कहा कि बापू के प्रति अन्याय हो रहा है। इस उम्र में भी वे जेल की सलाखों के पीछे है, जबकि कई संगीन अपराधी पैरोल और बेल में बाहर घूम रहे हैं।

PM और राष्ट्रपति के नाम SDM को ज्ञापन
आसाराम बापू की रिहाई को लेकर साधकों ने गुहार लगाते हुए राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, सुप्रीम कोर्ट सहित विभिन्न धार्मिक-सामाजिक संगठनों के माध्यम से ज्ञापन सौंपकर उनके बेहतर इलाज के लिए उन्हें रिहा करने की गुजारिश की है। वहीं अपनी आमसभा के दौरान साधकों ने कहा है कि जो हमारे साथ नहीं है… हम लोकसभा चुनाव में उसके साथ नहीं है। आमसभा के बाद रैली निकाली गई और SDM के माध्यम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here