31.4 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

‘पंजा ने लिया JCCJ से बदला’: बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा को मिला हाथ का साथ, CM भूपेश बघेल ने कराया कांग्रेस प्रवेश

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के सरगर्मी के बीच बलौदाबाजार के विधायक प्रमोद शर्मा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ प्रमोद शर्मा को कांग्रेस प्रवेश करवाया। इस दौरान प्रमोद शर्मा ने कहा कि वापस घर आने पर बहुत अच्छा लग रहा है। वहीं गुरुवार को सरायपाली से कांग्रेस के विधायक किस्मतलाल नंद ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) ज्वाइन किया है। राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चा है कि एक विधायक गया तो दूसरा विधायक वापस आया है। वहीं जनता द्वारा इसे कांग्रेस पार्टी का बदला लेना कहा जा रहा है।

बता दें कि प्रमोद शर्मा ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) से 2018 में विधानसभा चुनाव लड़ा था। पार्टी ने बलौदाबाजार सीट से उम्मीदवार बनाया था। प्रमोद शर्मा अभी मौजूदा विधायक हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन के बाद अमित जोगी से प्रमोद शर्मा की दूरियां बढ़ी और तभी से कांग्रेस प्रवेश की बात चलने लगी थी। कुछ दिन पूर्व राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ आगमन पर भी जोर-शोर से आवाज उठी थी, तब बलौदाबाजार में उनका विरोध हुआ था।

विधानसभा चुनाव की घोषणा और कांग्रेस प्रत्याशियों के नामों के ऐलान के बाद अंततः विधायक का मन बदला और गुरुवार को हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस प्रवेश किया। बता दें कि प्रमोद शर्मा ने दो दिन पहले ही नामांकन पत्र लेकर हलचल पैदा कर दिया था, जिससे निर्दलीय लड़ने की भी उम्मीद जताई जा रही थी। आज कांग्रेस प्रवेश करके प्रमोद शर्मा ने इस बात पर विराम लगाया दिया है। बता दें कि प्रमोद शर्मा पूर्व सीएम अजीत जोगी के कट्टर समर्थक रहे हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here