26.3 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

‘BJP-RSS नफरत फैला रहे हैं’ राहुल गांधी बोले- जातीय जनगणना देश का एक्स-रे, मीडिया को लेकर कही यह बात…

रायगढ़. न्यूजअप इंडिया
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा रविवार से फिर शुरू हो गई है। राहुल की यात्रा का जगह-जगह स्वागत हुआ। इस दौरान राहुल गांधी ने अडानी-अंबानी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में भाजपा और संघ नफरत फैला रहे हैं, जबकि हमने मोहब्बत की दुकान खोली है। जातीय जनगणना का जिक्र छेड़ते हुए राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसका विरोधी बताया।

सांसद राहुल गांधी ने कहा कि अंबानी चाइना का मोबाइल बनाते हैं। पैसा अंबानी और चाइना की जेब में जाता है। मैं चाहता हूं कि यह मोबाइल छत्तीसगढ़ में बने, लेकिन ये सब मीडिया में नहीं आता। किसान मर जाएं, मजदूर मर जाएं, गरीब पर अन्याय होता रहे, लेकिन मीडिया यह नहीं दिखाता। मीडिया अंबानी-अडानी के बच्चों की शादी दिखाता है। राहुल गांधी ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) नफरत फैला रहे हैं जबकि प्यार इस देश के डीएनए में है। उन्होंने अग्निवीर योजना, मणिपुर हिंसा को लेकर भी केंद्र सरकार पर सवाल उठाए।

12 फरवरी को राहुल गांधी कोरबा के सीतामढ़ी चौक से पदयात्रा शुरू करेंगे। रात्रि विश्राम शिवनगर थाना तारा के पास सुरजपुर जिला में होगा। 13 फरवरी को सरगुजा जिला के रायगढ़ बस स्टैंड चौक (उदयपुर) से पदयात्रा प्रारंभ होगी और रात्रि विश्राम बलरामपुर जिला के झींगो में होगा। 14 फरवरी को बलरामपुर के पुराना सर्किट हाउस से पदयात्रा प्रारंभ होगी, जिसका समापन छत्तीसगढ़ की सीमा बलरामपुर जिला के रामानुजगंज में होगा। सीमा पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज द्वारा झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को राष्ट्रीय ध्वज को प्रदान करेंगे

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here