28.4 C
Raipur
Saturday, June 15, 2024

रायगढ़ में पेड़ से टकराई बाइक, 3 दोस्तों की मौत, शादी में जाने निकले थे, सुबह सड़क किनारे गड्ढे में मिली लाश

रायगढ़. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शनिवार देर शाम पेड़ से बाइक टकराने के चलते तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। रविवार को सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मृतक युवकों की पहचान लैलूंगा क्षेत्र के ही कुलेश्वर पैंकरा, विजय भोय, लक्ष्मण चौहान के रूप में की गई है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लैलूंगा थाना क्षेत्र के कर्राहन गांव के पास एक नियंत्रित बाइक पेड़ से जा टकराई। इस घटना में बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतकों की उम्र तकरीबन 20 से 21 वर्ष की है। सभी मृतक सुबरा गांव के निवासी थी। परिजनों के मुताबिक युवक शादी में शामिल होने गांव से बाइक पर निकले थे। कर्राहन गांव के पास मोड में बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

इस घटना में बाइक सवार तीनों युवकों को गंभीर चोटें आई और मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। रात में अंधेरा होने की वजह से लोगों को इस हादसे का पता नहीं चला। सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों और रागहीरों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इधर एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से परिवार और गांव में मातम पसर गया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here