33.2 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

अब झुकेगा ‘पुष्पा’: अभिनेता अल्लू अर्जुन पर आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज, आप भी जानिए पूरा मामला

Actor Allu Arjun: आंध्र प्रदेश के नांद्याल में 11 मई को पुलिस ने एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ अपने दोस्त और YSRCP विधायक रवि चंद्रकिशोर रेड्डी के घर जाकर आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। चुनाव प्रचार के दौरान सड़क पर एक्टर की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हो गये थे। विधायक रवि नांद्याल सीट से दोबारा जीत की उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ के एक्टर ने उनके घर जाने से पहले निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी को सूचित नहीं किया था। इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आगामी 13 मई को राज्य में विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए एक साथ मतदान होना है। अल्लू अर्जुन उनके प्रति समर्थन दिखाने के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन विधायक के घर गये थे। उनकी एक झलक पाने से लिए सड़क पर प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी जो ‘पुष्पा, पुष्पा’ के नारे लगा रही थी। एक्टर ने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ बालकनी से लोगों का अभिवादन किया था। इस मौके पर शिल्पा रवि और उनका परिवार भी एक्टर के साथ था।

एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज
अल्लू अर्जुन के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। चुनावों के मद्देनजर धारा 144 लागू है, जिसमें बिना अनुमति भीड़ जुटाने की अनुमति नहीं है। ऐसे में अल्लू अर्जुन आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए पाए गए। उनके तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें उन्हें देखने, उनके साथ फोटो लेने और हाथ मिलाने लोगों ने एक्टर को चारों तरफ से घेर लिया था। पुलिस ने जैसे-तैसे उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया था।

अल्लू अर्जुन ने कहा- दोस्त से मिलने आया
विधायक रवि चंद्रकिशोर रेड्डी से उनके आवास पर मुलाकात के बाद अल्लू अर्जुन ने स्पष्ट किया कि वह अपने दोस्त की मदद करने के लिए नंदयाला आए थे। वह किसी भी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं करते हैं। उनकी यह यात्रा एक दोस्त के लिए थी। अभिनेता अल्लू अर्जुन ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा कि मैं यहां अपनी मर्जी से आया हूं। मेरे दोस्तों में से, चाहे वे किसी भी क्षेत्र में हों, अगर उन्हें मेरी मदद की जरूरत होगी तो मैं आगे आकर उनकी मदद करूंगा। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन कर रहा हूं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here