38.1 C
Raipur
Thursday, June 13, 2024

बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका और उसकी मां को मार डाला, आरोपी रायपुर से गिरफ्तार, क्या थी हत्या की वजह जानिए…

कवर्धा. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में मां-बेटी की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। लड़की के बॉयफ्रेंड ने ही मां-बेटी को मारा है। महिला अपने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए दबाव बना रही थी, जिससे तंग होकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। दोनों के बीच शादी की बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल टावर लोकेशन खंगाले तब मर्डर केस से पर्दा उठ पाया।

दरअसल रविवार की शाम कवर्धा SP कार्यालय के सामने बंद मकान से बदबू आ रही थी। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मौजूदगी में मकान का ताला तोड़ा था। मकान के अंदर मां-बेटी की लाश मिली थी। लाश पर फिनाइल की गोलियों को डाला गया था, ताकि बदबू बाहर न जाए। हत्या की यह वारदात सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुआ था। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू किया, तब मामले का खुलासा हुआ।

महिला आरोपी से शादी करना चाहती थी
एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि आरोपी का नाम अश्वनी कुमार पांडेय (40 वर्ष) है। वह बिलासपुर के कीर्ति नगर का रहने वाला है। वहीं वसुंधरा वैष्णव अपने मां पार्वती वैष्णव के साथ कवर्धा के शिक्षक कॉलोनी में रहती थी। उसका कुछ महीनों से प्रेम संबंध चल रहा था। महिला आरोपी से शादी करना चाहती थी। महिला के इससे पहले तीन शादी करने की बातें भी सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहले प्रेमिका फिर उसकी मां की हत्या
आरोपी अश्वनी ने विवाद के बाद आवेश में आकर पहले वसुंधरा वैष्णव की गला दबाकर हत्या की। उसके बाद उसकी मां के कमरे में गया और उसको भी गला दबाकर मार डाला। आरोपी ने दोनों की हत्या के बाद मकान में बाहर से ताला लगाया और मोबाइल और स्कूटी को लेकर भाग गया। CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी को रायपुर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अश्वनी से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है।

कोर्ट मैरिज करने दोनों ने दिया था आवेदन
मिली जानकारी के मुताबिक अश्वनी और वसुंधरा वैष्णव ने कोर्ट मैरिज के लिए 3 दिसंबर 2023 को आवेदन भी दिया था, लेकिन इस बीच दोनों के बीच मनमुटाव होने लगा। आरोपी शादी को टालते रहा। शादी नहीं करने से नाराज महिला अपने बॉयफ्रेंड पर दबाव बना रही थी। इस बीच अश्वनी शादी करने से मना करने लगा। अश्वनी को 22 फरवरी को वसुंधरा वैष्णव ने बात करने घर बुलाया। अश्वनी जब घर पहुंचा तो वसुंधरा वैष्णव और उसकी मां पार्वती वैष्णव दोनों घर पर थे। इस दौरान दोनों के बीच शादी की बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद गुस्से में आरोपी ने गला दबाकर दोनों की हत्या कर दी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here