26.4 C
Raipur
Friday, June 21, 2024

PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ अब कुछ भी नहीं बोलेंगे डॉ. चरणदास महंत, मीडिया के सामने हाथ जोड़कर कही यह बात…

पेंड्रा-गौरेला. न्यूजअप इंडिया
लोकसभा चुनाव की गहमा-गहमी के बीच छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने आखिरकार अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ भी बोलने से तौबा कर लिया है। गौरेला पहुंचे चरणदास ने मीडिया के सवालों के जवाब में मीडिया के सामने ही हाथ जोड़ते हुए कहा कि मैं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहता और यह बात उनके परिवार वालों, मुख्यमंत्री, भक्तों और मंत्रिमंडल को बता दीजिए।

अपने बयानों से सुर्खियों में आए चरणदास महंत ने मीडिया के सामने ही नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ भी कहने से हाथ जोड़ लिया। इसके पहले चरणदास ने मोदी का लाठी मारकर सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए और मोदी डिफाल्टर आदमी है जैसे बयान देकर सूबे की सियासत को गरमा दिया था। इन बयानों को लेकर चरणदास महंत की जमकर किरकिरी हो रही थी। इसे लेकर भाजपा लगातार हमलावर है। वहीं राजनांदगांव में उनके खिलाफ एक FIR भी दर्ज हो चुकी है।

महंत ने यहां दिया था विवादित बयान
सक्ती जिले के कार्यकर्ता सम्मेलन में महंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने पीएम मोदी को डिफॉल्टर करार दिया था। इसके पहले भूपेश बघेल के नामांकन के दिन बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मोदी के सामने लाठी लेने वाला और मोदी को मूड फोड़इया आदमी चाहिए। ये काम भूपेश बघेल कर सकते हैं। इस बयान पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर सियासत हुई। महंत को अपने बचाव में भी बयान जारी करना पड़ा था।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here