33.1 C
Raipur
Wednesday, May 29, 2024

‘ED-IT आपकी, चाहे उल्टा लटकाओ या सीधा, जेल भेजने से और ज्यादा क्या कर लेंगे’, CM भूपेश क्यों कह रहे ऐसा…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ‘उल्टा लटकाकर सीधा कर दिए जाएंगे’ वाले बयान पर सीएम बघेल ने तीखा हमला करते हुए कहा, मतलब गुंडागर्दी करेंगे, बुलडोजर चलाएंगे, उल्टा लटका देंगे। ED-IT आपकी है। चाहे उल्टा लटकाओ या सीधा लटकाओ। कर क्या रहे हो यहां…, जेल भेजने से और ज्यादा क्या कर लेंगे। डरा-धमका कर भेज भी रहे हैं। छत्तीसगढ़ में पहले आईटी जांच करती है और फिर ईडी जांच करती है। मैं कहता हूं अंतर्राष्ट्रीय एजेंसियों को मामला दे दो। महादेव सट्टा ऐप वालों पर कार्रवाई हमने की, पैसे भी जब्त किए, आप क्या कर रहे हैं?

सीएम भूपेश ने कहा कि महादेव एप्प बंद कौन करेगा? 28% GST लेकर ‘कौशल उन्नयन योजना’ के तहत जो आप जुआ खिलवा रहे हैं, इस पर कौन रोक लगाएगा? गृहमंत्री अमित शाह को जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ इकलौता राज्य है, जहां कार्रवाई हुई है। रुपये, फोन और लैपटॉप जब्त किए हैं। हमने तो लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया है। आप आरोपियों को पकड़कर ले आओ। महादेव एप को बंद कौन करेगा? महादेव एप राज्य सरकार बंद करेगी या केंद्र सरकार…। छत्तीसगढ़ में ईडी जांच करने आ गई, तब भी केंद्र सरकार महादेव एप को बंद नहीं कर पा रही है।

“आरोप पत्र” पर BJP के नेताओं को भरोसा नहीं
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि डॉ. रमन सिंह आरोप पत्र को घोषणा पत्र कह रहे हैं। इन्हें खुद पर विश्वास नहीं है, इसलिए कार्यकर्ता भी विश्वास नहीं कर रहे हैं। जनता तो विश्वास भी नहीं करती। एक रात पहले से आकर गृहमंत्री अमित शाह रुक गए, फिर भी कार्यकर्ता तक नहीं आए। सह प्रभारी को गुजरात से वापस बुलाया गया। इतनी बुरी स्थिति…। मैं सोच रहा था कि भाजपा के कथित “आरोप पत्र” पर जवाब दूंगा, लेकिन पता लगा न तो अमित शाह के कार्यक्रम में हॉल भरा, न बाहर में लगी LED पर लोग जुटे। जिस “आरोप पत्र” पर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को ही विश्वास नहीं है, उस पर जवाब देने का कोई औचित्य ही नहीं है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here