26.1 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

‘अडानी पर संकट आएगा-नया मुद्दा उछाला जाएगा’, उनके यहां ‘थैला’ लेकर आए हैं, उन्हीं को मिलेगा जो थैला भरेंगे, भूपेश ने ऐसा क्यों कहा जानिये…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र की मोदी सरकार और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के टिकट की चिंता भाजपाइयों को क्यों हो रही है। अजय चंद्राकर पहले अपनी टिकट की चिंता कर ले… मिल रहा है कि नहीं मिल रहा है। पहली सूची में नाम क्यों नहीं आया? इतना सीनियर लीडर है। अपनी पार्टी की पहली चिंता कर ले… अपनी चिंता कर लें, टिकट मिल रही है कि नहीं मिल रही। बघेल ने कहा, उनके (BJP) यहां थैला लेकर आए हैं, उन्हीं को मिलेगा… जो थैला भरेंगे। यह तो हम लोग जान रहे हैं।

सीएम भूपेश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट X पर वीडियो पोस्ट भी किया है। उन्होंने कहा, “थैला भरो- टिकट पाओ” योजना के तहत भाजपा में टिकट वितरण शुरू हो चुका है। यह अलग बात है कि हम बोलते नहीं है। भारतीय जनता पार्टी में टिकट को लेकर क्या हो रहा हम सबको पता है। पहले अजय चंद्राकर अपने टिकट की चिंता कर ले…। दरअसल ‘कांग्रेस में टिकट बिकता है, योग्यता को दूसरे स्थान पर रखते हैं’ यह बयान पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दिया था, जिस पर बघेल ने जवाब दिया है। वहीं छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा पर सीएम भूपेश ने कहा कि हर सीट पर गंभीर मंथन चल रही है। चर्चा चल रही है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक भी हो रही है। इसके बाद स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी। टिकट वितरण समय पर होगा।

‘विशेष सत्र बुलाया है, इसमें क्या यह एजेंडा है?’
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जब-जब अडानी पर संकट आएगा, उनकी तरफ से नया मुद्दा उछाला जाएगा। अभी तक तो यह देख रहे हैं कि 18 से 22 तक ये लोग क्या करेंगे। वन नेशन-वन इलेक्शन कर रहे हैं। क्या विधानसभा को लोकसभा के साथ करने वाले हैं? बघेल ने कहा कि मुंबई में अडानी के बारे में राहुल जी ने बोल दिया। उसके बाद से यह हल्ला हुआ। उसके बाद से अचानक चुप हो गए हैं। ये लोग बीच-बीच में मामला अडानी पर आया तो तत्काल मुद्दा बदलने शिगूफा छोड़ देते हैं। वन नेशन-वन इलेक्शन का क्या हुआ? क्या ये लोकसभा में आ रहा है? बस पूर्व राष्ट्रपति की कमेटी बना दी। यह शिगूफा था कि क्या है? 18 से 22 तक विशेष सत्र बुलाया गया है, इसमें क्या यह एजेंडा है?

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here