28.4 C
Raipur
Saturday, June 15, 2024

आपत्तिजनक टिप्पणी से फिर सुर्खियों में चरणदास महंत, अब PM मोदी को बताया डिफाल्टर आदमी, CM साय को लेकर कही यह बात…

सक्ती. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत इन दिनों प्रधानमंत्री मोदी पर अपने दिए बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। सक्ती जिले के कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने मोदी को डिफॉल्टर बताया। इसके पहले उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर सियासत हुई और आखिरकार महंत को अपने बचाव में बयान जारी करना पड़ा था।

दरअसल, सक्ती जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने पीएम मोदी को डिफाल्टर करार दिया और कहा कि नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल से कोई भी गारंटी पूरी नहीं कर पाए हैं। चाहे लोगों को रोजगार देने की बात हो या लोगों को 15 लाख रुपये देने की बात हो। छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें डिफाल्टर मानती है, इसलिए हम डिफाल्टर के बारे में बात नहीं करते।

मोदी के रिमोट कंट्रोल से चलते हैं CM साय
नेता प्रतिपक्ष चरण दास मंहत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में शराब की कीमत बढ़ाने से सभी शराब पीने वाले लोग नाराज होकर कांग्रेस को वोट करेंगे। महंत को प्रदेश के शराबियों के वोट का भरोसा है। उन्होंने कहा कि मोदी देश नहीं बेचूंगा कहते हैं, लेकिन उसके द्वारा रेल, एयरपोर्ट, कोल माइंस बेचने का काम किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मोदी का रिमोट कंट्रोल हैं। दिल्ली से आने के बाद ही कोई निर्णय लेते हैं।

‘पीएम मोदी जो बोलते हैं, वह करते नहीं
महंत ने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा हसदेव अरण्य क्षेत्र को बेचेंगे नहीं बोले थे, लेकिन उन्होंने अडानी को देकर पूरे जंगल को उजाड़ने का काम कर रही है। आने वाले दिनों में किसानों को खेती करने में समस्या होगी। जंगल ही नहीं रहेगा तो जीवन कहां रहेग। मोदी जो बोलते हैं, वह करते नहीं। झूठ के पुलिंदा है। छत्तीसगढ़ में किसानों से अधिक मूल्य पर धान खरीदी हो रही है तो यह कांग्रेस की देन है। अन्य राज्यों में किसानों से इस दर पर धान नहीं लिया जा रहा।

नेता प्रतिपक्ष पर दर्ज हो चुकी है FIR
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी पर हेट स्पीच के मामले में छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता चरणदास महंत पर FIR दर्ज की गई है। यह केस भारत निर्वाचन आयोग के आदेश पर दर्ज किया गया है। महंत ने पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल के नामांकन रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था। भाजपा ने भी इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here