33.2 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

छॉलीवुड एक्टर अनुज को अपने बीच पाकर ग्रामीण गदगद, कोई फोटो खींच रहा तो कोई सेल्फी, रोचक हुआ धरसींवा का मुकाबला

खरोरा. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। प्रत्याशी बैठकों का दौर भी शुरू कर चुके हैं। नवरात्रि के बाद प्रचार अभियान में और तेजी आएगी। रायपुर जिले की धरसींवा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी शोरगुल शुरू हो चुका हैं। धरसींवा सीट से छत्तीसगढ़ी फ़िल्म स्टार अनुज शर्मा को प्रत्याशी बनाया गया। प्रत्याशी चयन में भाजपा सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी से आगे निकल गई है। भाजपा ने प्रचार अभियान भी शुरू कर दिया है।

धरसींवा सीट से नाम तय होते ही भाजपा प्रत्याशी अनुज शर्मा अपने प्रशंसकों के साथ चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। छत्तीसगढ़ी फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले अनुज को गांवों में पहुंचने पर लोग उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं। नवरात्र पर्व के दौरान अनुज शर्मा ग्राम तेंदुआ के शीतला मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे। धरसीवां के ग्राम तेंदुआ, गोमची, गुमा, बाना, कारा और बेंदरी में लोगों से मिले। इस दौरान गांव के लोगों ने उनके फिल्मों के किरदार को याद किया। फिल्म एक्टर के साथ कईयों ने फोटो भी खिंचवाई। कईयों ने उन्हें प्रत्याशी बनाए जाने पर शुभकामनाएं देते हुए सेल्फी भी ली।

एक्टर अनुज को देखकर भीड़ भी उमड़ रही
फिल्मी दुनिया के सितारों को अक्सर चुनावी मैदान में वोट मांगते देखा जा सकता हैं, लेकिन धरसींवा विधानसभा के लोगों के लिए इस सीट पर मुकाबला रोमांचक होने वाला हैं। यहां भाजपा द्वारा फ़िल्म एक्टर अनुज शर्मा को प्रत्याशी बनाया गया है। कांग्रेस से फिलहाल अभी नाम तय नहीं हुआ है। अनुज शर्मा अपनी टिम के साथ प्रचार में उतर चुके हैं। अनुज शर्मा लोगों के बीच अपने अनोखे अंदाज़ में अपनी फ़िल्मों का गाना गुनगुनाने हैं तो कहीं शेरों शायरी में लोगों का दिल बहलाने हैं। चुनावी मैदान में अपना प्रचार कर रहे अनुज शर्मा को देख लोगों कीं भीड़ भी उमड़ रही हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here