26.3 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

राजस्थान PCC चीफ गोविंद सिंह के घर ED की रेड पर भड़के CM अशोक गहलोत, कहा- न हम डरे हैं न डरेंगे, मोदी-शाह मुझे टार्गेट कर रहे हैं!

जयपुर. न्यूजअप इंडिया
राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमार कार्रवाई पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार और भाजपा पर भड़ास निकाली है। जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि भाजपा वाले अब गुंडागर्दी करने लगे हैं। राजस्थान में सरकार रिपीट होने से डर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं को परेशान किया जा रहा है। जहां-जहां चुनाव होते हैं वहां ईडी पहुंच जाती है, लेकिन संजीवनी घोटाले में अभी तक ईडी नहीं आई। गहलोत ने कहा कि हमारी योजनाओं से बीजेपी घबराई हुई है। न हम डरे हैं न डरेंगे। हम मुकाबला करेंगे। उन्होंने कहा, राजस्थान में हमारी सरकार नहीं गिरा पाए इसलिए मोदी-शाह मुझे टारगेट कर रहे हैं।

बता दें कि राजस्थान में 30 दिन बाद विधानसभा चुनाव होना है। प्रदेश में चुनावी आचार संहिता लागू है। चुनावी सरगर्मी के बीच ED की कार्रवाई पर कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है। प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, विधायक ओमप्रकाश हुड़ला के घर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापा मारा है। वहीं मुख्यमंत्री के बेटे वैभव गहलोत को समन जारी किया गया है। 19 अक्टूबर को जारी इस समन को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 25 अक्टूबर को समन मिला और 26 को हाजिर होने को कहा गया, ये क्या मजाक है। बता दें कि गुरुवार सुबह ईडी के इस एक्शन के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने प्रेस वार्ता बुलाई थी।

ED का तमाशा राजस्थान के साथ देश देख रहा
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि बुधवार 25 अक्टूबर को कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को दो बड़ी गारंटियां दी थी। पहली हर परिवार की महिला मुखिया को सालाना 10 हजार रुपये और एक करोड़ से ज्यादा परिवारों को 500 रुपये में गैस सिलेंडर। ये गारंटियां बीजेपी वाले पचा नहीं पा रहे हैं। सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी हमारे काम का मुकाबला कर नहीं पाती, लिहाजा हमें परेशान करने में लगी हुई है। अभी तक सिर्फ 2 गारंटियां दी है। शुक्रवार 27 अक्टूबर को कांग्रेस 5 और बड़ी गारंटियां देने जा रही है। केंद्र सरकार चाहे और ईडी को फिर से कार्रवाई के लिए तैयार रखे। गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार के इशारे पर ED का तमाशा राजस्थान के साथ देश भी देख रहा है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here