32.6 C
Raipur
Monday, May 20, 2024

शुभम सोनी के वीडियो और BJP के आरोपों पर सीएम भूपेश का तीखा हमला, कहा- मैं उस व्यक्ति को नहीं जानता, वीडियो के पीछे कौन जनता सब समझ रही

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी के बीच अचानक महादेव बैटिंग ऐप से जुड़े कथित शुभम सोनी नाम के व्यक्ति का वीडियो आया और भाजपा के नेताओं द्वारा रायपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर भूपेश बघेल पर गंभीर आरोप लगा दिया गया। इसे मामले को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश की तीखी प्रक्रिया आई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट X पर आरोप का खंडन किया है। भूपेश बघेल ने कहा- ‘आज कुछ समाचार चैनलों ने एक वीडियो दिखाया है, जिसमें एक व्यक्ति यह दावा कर रहा है कि वह मुझसे मिला और मैंने उसे संरक्षण देने का आश्वासन दिया और उसे दुबई जाकर व्यवसाय करने का भी सुझाव दिया।

भूपेश बघेल ने कहा, ‘मुझे आश्चर्य है कि एक अनजान व्यक्ति के बयान को सभी ज़िम्मेदार टीवी चैनल किस आधार पर चला रहे हैं? सिर्फ इस आधार पर कि इसमें मेरा नाम है? क्या यह मानहानि का मामला नहीं है? यह कोई रहस्य नहीं है कि ये वीडियो क्यों आया है और कैसे आया है और यह भी समझना कठिन नहीं है कि ऐन चुनाव के वक्त ऐसा बयान भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए ही जारी किया गया है। यह भी हर कोई समझ रहा है कि ईडी को हथियार बनाकर ही ऐसा किया जा रहा है, दरअसल भाजपा अब ईडी के सहारे ही चुनाव लड़ रही है और मुझे बदनाम करने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही है।

भूपेश बघेल ने कहा, ‘पहली बात तो यह कि मैं इस व्यक्ति को नहीं जानता और न मैं कभी इससे उस तरह मिला हूं। जैसा कि वह दावा कर रहा है। वह किसी सभा समारोह का हिस्सा रहा हो तो मैं नहीं कह सकता। दूसरी बात यह है कि यह व्यक्ति दावा कर रहा है कि वह ‘महादेव ऐप’ का मालिक है। आश्चर्य की बात है कि यह बात महीनों से इस मामले की जांच कर रही एजेंसी ईडी को भी अभी तक पता नहीं थी और दो दिन पहले तक ईडी उसे मैनेजर बता रही थी। छत्तीसगढ़ की जनता सब जान-समझ रही है। वह भाजपा और उसकी सहयोगी ईडी को चुनाव में करारा जवाब देगी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here