33.1 C
Raipur
Saturday, May 18, 2024

राजस्थान में कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी, 33 कैंडिडेट को दिया टिकट, अशोक गहलोत और सचिन पायलट कहां से लड़ेंगे चुनाव, देखिये लिस्ट

जयपुर. न्यूजअप इंडिया
Rajasthan Congress Candidates List: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भाजपा की दूसरी सूची के साथ-साथ कांग्रेस ने भी अपनी पहली उम्मीदवार लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कुल 33 नामों की घोषणा हुई है, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सरदारपुरा से टिकट दिया गया है। वहीं, सचिन पायलट टोंक से फिर चुनावी मैदान में उतरे हैं। प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को लक्ष्मणगढ़ से प्रत्याशी बनाया गया है। इसके अलावा सीपी जोशी को नाथद्वारा से टिकट दिया गया है।

कांग्रेस ने इस बार नोहार से अमित चौहान, कोलायत से भंवर सिंह भोटी, सदलपुर से कृष्णा पूनिया, सुजानगढ़ से मनोज मेघवाल, मांडवा से रीता चौधरी, विराटनगर से इंद्राज सिंह गुर्जर, मालवीय नगर से अर्चना शर्मा, सांगनेर से पुष्पेंद्र भारद्वाज, मंडावर से ललित कुमार यादव, अलवरसे टीकाराम जूली सिकरई से ममता भूपेश को टिकट दिया है। कांग्रेस की पहली सूची में राजस्थान के कई दिग्गज नेताओं को मौका दिया गया है। आइये दखते हैं किसे कहां से उम्मीदवार बनाया गया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here