35.9 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

‘नोटों के बंडल के साथ कांग्रेस विधायक, ओपी चौधरी बोले- छत्तीसगढ़ को लूट रहे, CBI को सौंपने का साहस दिखाएंगे, MLA रामकुमार ने सफाई में क्या कहा जानिये…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव को लेकर सियासी पारा गरमाया हुआ है। रविवार को राजनीतिक गलियारों में एक वायरल वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है। वीडियो कांग्रेस विधायक से जुड़ा हुआ है। वह नोटों के बंडलों के साथ नजर आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री और पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल किया है। वीडियो चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव है। वीडियो में विधायक नोटों के बंडल के करीब बैठे दिख रहे हैं और कुछ लोगों से बातचीत कर रहे हैं। भाजपा प्रदेश की भूपेश सरकार को इस मामले में घेर रही है।

भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री ओपी चौधरी ने सोशल मीडिया X पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- कांग्रेस विधायक जी के सामने रखे नोटों की गड्डी वाले इस वीडियो को स्वीकार करेगी या वीडियो पर कोई संदेह है तो जांच के लिए CBI को सौंपने का साहस दिखायेगी? या फिर कोयला वाले वीडियो की तरह मेरे ऊपर FIR दर्ज करायेगी? बता दें कि पिछले साल कोयला चोरी का वीडियो पोस्ट करने पर ओपी चौधरी पर कांग्रेसियों ने केस दर्ज कराया था।

छत्तीसगढ़ को पूरे 5 साल जमकर लूटा है
ओपी चौधरी ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा- ‘ये हैं कांग्रेस के छत्तीसगढ़ में चंद्रपुर के विधायक रामकुमार यादव। अपने आप को गरीब और बेचारा के रूप में प्रस्तुत करते हैं। विधायक बनने से पहले वे गरीब थे भी। प्रधानमंत्री आवास योजना के मकान में रहते भी हैं। बाप दादा और खुद बैल चराते भी थे, जैसा कि वे खुद भी दावा करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखिये सामने रखे नोटों की गड्डी… कांग्रेस जवाब देने लायक नहीं रह गयी है… पूरे कांग्रेस के सभी लोगों ने छत्तीसगढ़ को पूरे 5 साल जमकर लूटा है। कांग्रेसी भ्रष्टाचार की संस्कृति और माफियाराज… फ्लाई एश, रेत, कोयला, शराब… सब में है माफियाराज…”

विधायक रामकुमार बोले- यह मेरे खिलाफ षड्यंत्र
वायरल वीडियो मामले में कांग्रेस विधायक रामकुमार ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि यह मेरे खिलाफ षड्यंत्र है। पैसे के ऊपर मेरा ध्यान नहीं था, मैं तो खाली वहां बैठा हूं। वीडियो डालने वाले बता सकते हैं कि उनका उद्देश्य क्या है। उन्होंने आगे कहा कि मैं गरीब का बेटा हूं, गाय-भैंस चराने वाला हूं, मेहनत मजदूरी मैंने की है। गरीब का बेटा विधायक बना है तो बड़े लोगों के पेट में दर्द हो रहा है। कांग्रेस की टिकट मिलने के बाद भी मेरे बारे में वीडियो वायरल किया गया था। मैं विधायक बना हूं तो जनता के आशीर्वाद से बना हूं, वे लोग मेरे गरीब की छवि को खराब नहीं कर सकते हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here