26.1 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

अमित शाह के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करेगी कांग्रेस, कहा- साम्प्रदायिक तनाव भड़काने योजनाबद्ध तरीके से दिया भाषण

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में साम्प्रदायिक तनाव भड़काने योजनाबद्ध तरीके से केंद्रीय गृहमंत्री ने भाषण दिया। हम चुनाव आयोग से अपेक्षा करेंगे की वह स्वयं संज्ञान ले और अमित शाह पर कार्रवाई करे। कांग्रेस पार्टी भी इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी। केंद्रीय गृहमंत्री छत्तीसगढ़ आए और ईडी के रट्टू तोते की भांति एक बार फिर से लिखी पटकथा के आधार पर कांग्रेस पर झूठे आरोप लगा कर गए हैं। उक्त बातें कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में संचार विभाग के पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता में कही।

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि अमित शाह ने देश की सबसे ईमानदार सरकार जिसकी योजनाओं का शत-प्रतिशत हिस्सा सीधे हितग्राहियों के खाते में जाता है पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे है। छत्तीसगढ़ के चावल का कोटा केंद्र 86 लाख से घटाकर 61 लाख क्यों किया, इस पर अमित शाह कुछ नहीं बोले? बताये छत्तीसगढ़ का कोटा क्यों घटाया? भ्रष्टाचार पर बड़ी-बड़ी बातें करने वाले अमित शाह ने हमारी सरकार पर मनगढ़त आरोप लगाया। अमित शाह ने यह नहीं बताया अडानी की सेल कंपनियों में 20 हजार करोड़ किसके लगे हैं? रमन और उनके मंत्री मंडल के सदस्यों के 1 लाख करोड़ के भ्रष्टाचार पर अमित शाह की बोलती क्यों बंद है?

’36 हजार करोड़ के नान घोटाले का पैसा कहां?’
सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि अमित शाह राजनांदगांव की सभा में शायद रमन सिंह के भ्रष्टाचार की चैन और अमन एटीएम को याद कर रहे थे। डॉक्टर साहब, मैडम सीएम और ऐश्वर्या रेसीडेंसी का पता नान मामले में जप्त डायरी में दर्ज था। चाऊर वाले बाबा का मुखौटा लगाकर छत्तीसगढ़ के लाखों गरीब जनता के नाम पर फर्जी राशन कार्ड बनाकर 36 हजार करोड़ के नान घोटाले का पैसा नागपुर, लखनऊ और दिल्ली तक पहुंचा।

‘भ्रष्टाचारियों के राष्ट्रीय संरक्षक अमित शाह हैं’
सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि रमन सिंह के करप्शन का पाप अमित शाह याद कर रहे थे। भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकना की बात अमित शाह का जुमला है। दरअसल भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के राष्ट्रीय संरक्षक अमित शाह ही है। छत्तीसगढ़ के नान घोटाले, पनामा पेपर, चिटफंड घोटाले, झलकी घोटाले, इंदिरा प्रियदर्शिनी घोटाले, आंखफोड़वा कांड, नकली दवा कांड सभी के आरोपियों को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है। इस पर अमित शाह क्यों मौन थे?

‘अडानी के लिए कोयला ढुलाई करने यात्री ट्रेन बंद’
सुशील आनंद शुक्ला ने कहा छत्तीसगढ़ का कोयला अडानी के लिए ढोने मालवाहक ट्रेने चला रहे, लेकिन हमारी यात्री सुविधाओं वाले ट्रेनों को रद्द कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ की जनता के साथ अन्याय करने वाले भाजपा के नेता किस नैतिकता से छत्तीसगढ़ की जनता से वोट मांग रहे हैं। भ्रष्टाचार पर बातें करने वाले अमित शाह 15 सालों में 1 लाख करोड़ का घोटाला करने वाले रमन सिंह के साथ मंच पर थे, यदि भाजपा भ्रष्टाचार पर ईमानदार होती तो नान, चिटफंड, पनामा पेपर की जांच ईडी कर रही होती। वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र शर्मा ने भी भाजपा पर कई आरोप लगाए।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here