25.1 C
Raipur
Friday, June 21, 2024

Lok Sabha Elections: कांग्रेस प्रत्‍याशी कवासी लखमा का विवादित बयान, ग्रामीणों से कहा- पुलिस वालों को ‘तीर-धनुष’ से मारो

बीजापुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के विवादित बोल ने लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) को बैठे बिठाए मुद्दा दे दिया है। बीजापुर के कुटरू में आम सभा के दौरान कांग्रेस नेता लखमा का पुलिस वालों को तीर धनुष से मार भगाओ वाला बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कवासी लखमा के इस विवादित बोल को बीजापुर के BJP नेता अजय सिंह ने अलोकतांत्रिक ठहराया है।

बस्तर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी कवासी लखमा का फिर एक विवादित बयान चर्चा में है। उनका एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि अगर हमारे जंगल नहीं बचे तो कोई नहीं बचेगा। तोंगपाल के पास जंगल कटाई रोकने को लेकर ग्रामीण और पुलिस के बीच विवाद को मुद्दा बनाते हुए लखमा ने यह बयान दिया है। पुलिस पर जंगल कटाई को संरक्षण देने का गंभीर आरोप लगाते हुए लखमा ने ग्रामीणों से तीर धनुष उठाने को कहा है। ऐसे में इस बयान के बाद प्रदेश का सियासी पारा चढ़ेगा।

लखमा पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
प्रत्याशी बनाए जाने के बाद लखमा ने कहा था कि मैं बेटे के लिए बहू मांगने गया, लेकिन मुझे ही दूल्हा बना दिया। अभी हाल ही में कवासी लखमा ने अपनी ही कांग्रेस पार्टी में चल रही गुटबाजी की वजह से विधानसभा चुनाव हारने का कारण बताया था, जिसे भाजपा ने मुद्दा बनाया था। ऐसे में जाहिर है कि एक बार फिर भाजपा इसे मुद्दा बनाएगी। वैसे भी कवासी लखमा अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहते हैं। कवासी लखमा ने हाल ही में कहा था, शराब पीओ और पैसे ले लो। वोट कांग्रेस को देना। भाजपा नेताओं ने इसे लेकर चुनाव आयोग में शिकायत भी किया था।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here