25.1 C
Raipur
Friday, June 21, 2024

Swati Maliwal मामले में सीएम हाउस पहुंची दिल्ली पुलिस, CM केजरीवाल 15 मिनट में प्रदर्शन खत्म कर भागे-भागे पहुंचे घर

दिल्ली. एजेंसी। दिल्ली CM आवास पर आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में बिभव कुमार की गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री निवास से लेकर सड़क तक सियासी घमासान मचा हुआ है। स्वाति मालीवाल केस में साक्ष्य इकट्ठा करने दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री निवास पहुंची। पुलिस ने मारपीट के समय के CCTV फुटेज और DVR कलेक्ट किए हैं। इसकी जानकारी जैसे ही CM अरविंद केजरीवाल को लगी तो वह अपना बीजेपी हेडक्वार्टर मार्च 15 मिनट में खत्म कर भागे-भागे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे।

पुलिस हिरासत में भेजने वाले मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट गौरव गोयल से जांच एजेंसी ने कहा कि केजरीवाल के सहयोगी पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रहे और जवाब देने से बच रहे हैं। रिमांड अर्जी में कहा गया है, ‘‘यह एक बहुत ही गंभीर मामला है, जिसमें एक सांसद पर बेरहमी से हमला किया गया जो घातक हो सकता था। विशिष्ट सवाल किए जाने के बावजूद आरोपी ने जांच में सहयोग नहीं किया है और वह जवाब देने से बच रहा हैं।

आप नेताओं का बीजेपी दफ्तर तक मार्च
इधर अपने पीए बिभव कुमार समेत अन्य आप नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज BJP दफ्तर मार्च किया। सांसद संजय सिंह, दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी सिंह और सांसद राघव चड्ढा समेत हजारों कार्यकर्ताओं के साथ केजरीवाल बीजेपी हेडक्वार्टर की तरफ कूच किया। हालांकि जैसे ही केजरीवाल को सीएम हाउस में पुलिस के आने की खबर लगी तो वैसे ही अपना धरना-प्रदर्शन खत्म कर भागे-भागे सीएम हाउस पहुंचे।

कोर्ट में भी हुआ था डीवीआर का जिक्र
बता दें कि शनिवार को मामले में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया कि वारदात के समय का सीएम आवास का CCTV फुटेज गायब है। वहीं आरोपी ने अपना आईफोन फॉर्मेट कर हमें दिया है। फोन का पासवर्ड भी नहीं बता रहा है। स्वाति मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम आवास में मौजूद सीसीटीवी और डीवीआर को कब्जे में लिया है। इस डीवीआर का जिक्र दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में भी किया था।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here