32.6 C
Raipur
Monday, May 20, 2024

37वें नेशनल गेम्स में SECR के खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन, 5 स्वर्ण और 8 कांस्य पदक जीते

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
गोवा में आयोजित 37वें नेशनल गेम्स में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों ने अपना लोहा मनवाया है। 25 अक्टूबर से 9 नवंबर तक आयोजित इस स्पर्धा में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (SECR) के खिलाड़ियों ने 5 स्वर्ण और 8 कांस्य पदक जीते हैं। SECR के खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर महाप्रबंधक और छत्तीसगढ़ के खेल संघों ने बधाई दी है। यह सभी खिलाड़ी एसईसीआर में कार्यरत हैं।

रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए 5 स्वर्ण और 8 कांस्य पदक जीते हैं। इनमें एथलेटिक्स में रितेश ने 1500 मीटर में स्वर्ण पदक, प्रिंस राज मिश्रा ने 3000 मीटर स्टैपलचेस कांस्य पदक, पूजा ने 800 मीटर में कांस्य पदक प्राप्त किया है। इसी तरह बास्केटबॉल में उर्वशी बघेल ने कांस्य पदक और हैंडबॉल में निक्की ने स्वर्ण पदक, बीच हैंडबॉल में प्रिया, आरती यादव, पंकज सांगवान, बिल्ना जार्ज, मोनिका ने कांस्य पदक, हॉकी में दीपक ने गोल्ड मेडल तथा बीच हैंडबॉल में मीनू और गौरव ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया।

यह सभी खिलाड़ी दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर में कार्यरत है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन एवं उपलब्धि पर महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे एवं खेल संघ के अधिकारियों द्वारा बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया गया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here