33.1 C
Raipur
Saturday, May 18, 2024

पुराना कर्ज-नई सरकार, कांग्रेस पर सीधा वार! वित्त मंत्री OP चौधरी बोले- भूपेश ने माफिया राज चलाकर छत्तीसगढ़ को कर्ज में डुबोया

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने राज्य की वित्तीय स्थिति को लेकर पूर्व भूपेश सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने चारों तरफ माफिया राज फैलाया है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को पूरी तरह से कर्ज में डूबो दिया है। राज्य के राजस्व में जहां से वृद्धि हो सकती थी, उसे पैसा कमाने का जरिया बना दिया गया था। प्रदेश को दिवालियापन की कगार पर धकेलने का काम किया। उन्होंने कहा, सीएम विष्णु देव साय के नेतृत्व में हम प्रदेश के वित्तीय हालत को ठीक करेंगे। गुड गवर्नेंस स्थापित कर मोदी की सभी गारंटी को पूरा करेंगे।

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने मंत्रालय में पदभार ग्रहण करने के बाद विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। इस बैठक में विभाग के कामकाज की समीक्षा करते हुए राजस्व बढ़ाने पर चर्चा की गई। बैठक के बाद प्रदेश की वित्तीय स्थिति को लेकर उन्होंने मीडिया से बात भी की। उन्होंने कहा, आज प्रदेश की जो माली हालत है, उसके लिए पूर्व की भूपेश सरकार जिम्मेदार है। कांग्रेस ने अपने राज्य में चारों तरफ माफिया राज फैलाया था। छत्तीसगढ़ को पूरी तरह से कर्ज में डूबो दिया है। स्टेट जीएसटी, एक्साइज, माइनिंग सभी जगह माफिया राज चल रहा था।

पूर्व कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार बता रही BJP
ओपी चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में हम प्रदेश के वित्तीय हालत को ठीक करेंगे। गुड गवर्नेंस से मोदी की सभी गारंटी को पूरा करेंगे। बता दें कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद नए मंत्री लगातार राज्य की वित्तीय हालत को लेकर पूर्व सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इसके पहले उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा और डिप्टी सीएम अरुण साव ने भी आर्थिक हालात को लेकर कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। अरुण साव ने प्रदेश में सड़कों की जर्जर हालत के लिए कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए राज्य के आर्थिक समस्याओं का जिक्र किया था।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here