29.1 C
Raipur
Sunday, July 14, 2024

Politics: ‘कौन चला रहा है छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार?’, पूर्व CM भूपेश बघेल को OP ने दिया करारा जवाब…

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार किया है। ओपी चौधरी ने कहा है कि भूपेश बघेल की सरकार को कौन चला रहा था। जेल में पहुंचने वाले चला रहे थे या फिर जेल में पहुंचने के बाद जेल से उनकी सरकार चल रही थी। आपकी सरकार चलाने वाले या तो जेल में हैं या बेल पर हैं। यह सब छत्तीसगढ़ की जनता बखूबी जानती है। ओपी चौधरी ने कहा है कि भूपेश बघेल को पहले इसका जवाब देना चाहिए।

ओपी चौधरी ने कहा कि विष्णुदेव साय की सरकार में हाथ की उंगलियों की तरह हम सब मिलकर उनका सहयोग कर रहे हैं। साय के नेतृत्व में गुड गवर्नेंस की दिशा में बीजेपी की सरकार आगे बढ़ रही है। इसलिए कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि जनता के विश्वास और समर्थन से आपके 5 साल के मफियाराज के बाद छत्तीसगढ़ में सुशासन आया है, तो आपको तकलीफ हो रही है। जनता जनार्दन ने सत्ता से उखाड़ कर फेंक दिया तो वह बौखला गए हैं। ओपी चौधरी ने कहा कि सीएम साय के नेतृत्व वाली सरकार अच्छे तरीके से चल रही है। यह उनको सहन नहीं हो रहा है।

भूपेश ने पूछा- विष्णुदेव साय की सरकार को कौन चला रहा?
दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री रहते वे 5 साल तक भिलाई नहीं गए। वहां से सरकार नहीं चलती थी। सरकार रायपुर राजधानी से चलती थी। भाजपा कार्यकाल में विष्णुदेव साय की सरकार को कौन चला रहा है? क्या ओपी चौधरी चला रहे हैं, डिप्टी सीएम विजय शर्मा या फिर डिप्टी सीएम अरुण साव चला रहे हैं? ये तो बताएं… सरकार को इसका जवाब देना चाहिए।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here