33.2 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

पूर्व CM डॉ. रमन का तंज- ‘इतना डर किस बात का है दाऊ भूपेश बघेल, चुनाव का या ED और CBI का…?’

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर सीएम भूपेश बघेल पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- ‘इतना डर किस बात का है दाऊ भूपेश बघेल…। चुनाव का या ईडी और सीबीआई का? पहले भी आपको हरा चुके विजय बघेल से तो आप पहले से ही परिचित हैं। इस बार भी आपसे चुनाव लड़ने के लिए विजय बघेल ही काफी हैं। जहां तक बात ईडी और सीबीआई की है तो वे अपना काम करती रहेंगी और भ्रष्टाचारियों को जेल भेजती रहेंगी।’

दरअसल, सीएम भूपेश बघेल ED और IT के छापों लेकर केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर हमलावर है। भूपेश बघेल यह कह चुके हैं कि ED, CBI और IT लोकतंत्र के लिए खतरा बन गए हैं। ईडी-आईटी छापों के माध्यम से छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी सरकार को बदनाम करना चाह रही है। भाजपा के दो विंग की तरह ईडी-आईटी काम कर रही है। ED और IT के भरोसे पूरे छत्तीसगढ़ में भाजपा चुनाव लड़ने वाली है। पाटन मे भी ईडी-आईटी काम कर रही है। बता दें कि पाटन में सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ उनके भतीजे सांसद विजय बघेल को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है।

ED-IT का मकसद सिर्फ राजनीतिः भूपेश
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार मीडिया में यह भी कहते रहे हैं कि अभी विधानसभा चुनाव तक ईडी-आईटी के लोग आते-जाते रहेंगे। 200 से 250 छापे अभी पड़ेंगे। कोल, शराब, पीडीएस के बाद अब ऑनलाइन सट्‌टा लेकर आ गए हैं। ये लोग एक विभाग में जाते हैं, फिर दूसरे में जाते हैं और फिर वहां कुछ नहीं मिलने पर तीसरे विभाग में चले जाते हैं, लेकिन वहां भी इन्हें कुछ नहीं मिलता। भूपेश बघेल ने कहा कि ED का मकसद सिर्फ राजनीति है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here