33.2 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

बालोद में भीषण सड़क हादसाः तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को मारी ठोकर, हादसे में 3 लोगों की मौत

बालोद. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हुई है। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ये घटना डौंडी थाना क्षेत्र के पुलिस बैरियर से 200 मीटर दूर हुई है। हादसे में एक युवक की मौत घटना स्थल पर हो गई, जबकि दो युवकों ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बालोद जिले के डौंडी-भानुप्रतापपुर मार्ग में हुए सड़क हादसे में तीन युवक की मौत हुई है। बाइक में सवार होकर तीन युवक घर जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौके पर मौत ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल दो युवकों से उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रस्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में जान गवाने वाले युवक छत्रपाल (23 वर्ष) जुरहाटोला, जितेश दर्रो (26 वर्ष) कुआंगोदी और चुनेश्वर खुरसयाम (28 वर्ष) ग्राम झुरहाटोला (कुआगोंदी) बताए गए हैं। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया है।

डौंडी थाना प्रभारी सुनील तिर्की ने बताया कि बाइक सवार युवक डौंडी से अपने गांव कुआगोंदी जा रहे थे, तभी कच्चे से आ रही तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गए। कार की ठोकर से एक युवक सड़क पर, दूसरा मृतक नाले के नीचे और तीसरा सड़क के किनारे पड़ा था। दो घायलों की सांसें चल रही थी, जिन्हें 108 के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत दल्लीराजहरा रेफर किया गया था, जहां हॉस्पिटल पहुंचते ही दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here