24.8 C
Raipur
Friday, July 26, 2024

IT रेड के बीच अमरजीत के घर पहुंची डॉक्टरों की टीम, पूर्व मंत्री भगत बोले- राहुल गांधी की यात्रा और लोकसभा सर्वे में नाम आने पर पड़ा छापा

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ में इनकम टैक्स टीम का सर्च ऑपरेशन जारी है। पूर्व मंत्री अमरजीत भगत, बिल्डर अजय चौहान, अमर होरा, चंद्रभान शेरवानी सहित प्रदेश के कई बड़े कारोबारियों के ठिकानों पर आईटी का छापा पड़ा है। पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के रायपुर विधायक कॉलोनी स्थित घर पर चल रही आईटी की कार्रवाई के बीच अचानक डॉक्टरों की टीम पहुंची। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने रुटीन चेकअप किया। इस बीच अमरजीत भगत बाहर भी आए और मीडिया से बात भी की। इस दौरन आईटी के अफसर उसे अंदर ले गए।

पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि गरीब आदमी को परेशान कर रहे हैं और विरोधियों को फंसाने की कोशिश है। लोकसभा चुनाव के सर्वे में मेरा नाम आ गया है, इसलिए षड्यंत्र कर रहे हैं। राहुल गांधी के दौरे के कारण छापामारी हो रही है। राहुल गांधी के दौरे के लिए मुझे संयोजक बनाया गया है। मुझे बदनाम करने की कोशिश हो रही है। इस दौरान पूर्व मंत्री भगत को मीडिया में बयान देने से रोका गया। IT अधिकारी अमरजीत भगत को घर के अंदर ले गए।

बता दें कि पूर्व मंत्री अमरजीत भगते ठिकानों पर आज आईटी ने सुबह दबिश दी है। आईटी अधिकारियों ने उनके बैंकों के खातों की जानकारी ली और आईटी अधिकारी बैंक भी गए। अमरजीत भगत के अंबिकापुर स्थित केना बांध इलाके स्थित और रायपुर विधायक कालोनी स्थित घरों में जांच चल रही है। उनसे जुड़े करीबियों के यहां भी ईडी की टीम पहुंच गई है। प्रदेश के कई ठिकानों पर ईडी का सर्च ऑपरेशन जारी है। बाहर सशस्त्र जवान भी तैनात हैं।

प्रदेश के इन जगहों पर चल रही आईटी की जांच
आईटी की टीम ने रायपुर के लॉ विस्टा सोसाइटी में कारोबारी अमर होरा, राजीव नगर स्थित चंद्रभान शेरवानी के घर, तेलीबांधा स्थित संदीप जैन, दुर्ग-भिलाई में चौहान ग्रुप के घर और ऑफिस में छापा पड़ा है। बिल्डर अजय चौहान के रामनगर स्थित ऑफिस, मौर्या टॉकीज के पास स्थित चौहान इस्टेट, बालोद स्थित रिसार्ट और बायपास रोड स्थित वाहन शोरूम में भी टीम जांच कर रही है। दुर्ग ग्रीन चौक स्थित हनुमंत राइस इंड्रस्ट्रीज के ठिकानों और भिलाई के पंचवटी सोसाइटी स्थित मकान नंबर 32/8 निवासी एसके केजरीवाल के घर IT की टीम जांच कर रही है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here