33.1 C
Raipur
Saturday, May 18, 2024

पिस्टल की नोक पर ज्वेलरी दुकान में लूट करने वाले निकले भाई-बहन, पुलिस ने दबोचा, जनिए क्या है पूरा मामला

धमतरी. न्यूजअप इंडिया
धमतरी जिले के भखारा नगर पंचायत के मुख्य बाजार स्थित ज्वेलरी दुकान में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी युवक-युवती मुंहबोले भाई-बहन हैं। दोनों आरोपी राजधानी रायपुर के रहने वाले हैं। पिस्टल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए थे।

बता दें कि नगर पंचायत भखारा के मुख्य बाजार में स्थित राधा कृष्ण मंदिर के सामने दुर्गा ज्वेलर्स में 3 जनवरी को बाइक सवार एक युवक-युवती पहुंचे थे। युवक ने दुकान में बैठे ज्वेलर्स को कट्टा दिखाया और युवती वहां रखे ढाई लाख रुपये कीमत का रानी हार लेकर भाग निकली थी। ज्वेलर्स संचालक जस्सू सोनी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। घटना के बाद पुलिस ने एसपी के निर्देश पर जांच टीम बनाई थी।

भखारा थाना प्रभारी शरद ताम्रकार ने बताया कि दोनों आरोपी युवक-युवती को गिरफ्तार कर सोने की हार, घटना में प्रयुक्त देशी पिस्टल और बाइक को बरामद किया है। पुलिस ने 200 सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसके बाद आरोपी हाथ लगे। पुलिस ने आरोपी अर्पित मरकाम (29 वर्ष) निवासी बूढ़ापारा रायपुर और आरोपी युवक की मुहबोली बहन प्रियंका इसरानी (20 वर्ष) को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here