34.1 C
Raipur
Sunday, June 16, 2024

चुनाव प्रचार के दौरान भूपेश और संतोष पांडे का हुआ आमना-सामना, पूर्व CM बघेल का तंज- उनके ‘जाने’ का समय और मेरे ‘आने’ का…

राजनांदगांव. न्यूजअप इंडिया
लोकसभा चुनाव का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर जनसमर्थन हासिल करने में लगे हैं। मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे का आमना-सामना हो गया। दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन किया और फिर आगे बढ़ गए। इस बात को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसते सोशल मीडिया में वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा- ‘संतोष पांडेय जी से आज चुनाव प्रचार के दौरान भेंट हुई, उनके “जाने” का समय था और मेरे आने का…। इस बात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

बता दें कि दोनों नेताओं की मुलाकात उस वक्त हुई जब संतोष पाण्डेय वहां से जा रहे थे और भूपेश बघेल चुनाव प्रचार के लिए आ रहे थे। इस दौरान एक गांव में दोनों प्रत्याशी एक-दूसरे से मिले और एक दूसरे का हाल-चाल जाना। इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है राम राम जी…। वहीं एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा ‘आज संतोष पांडे जी से चुनाव प्रचार के दौरान भेंट हुई, उनके जाने का समय था और मेरे आने का…।’ इसके साथ उन्होंने लिखा है कि ‘जीतेंगे राजनांदगांव’।

4 जून को पता चलेगा कौन आएगा और जाएगा
इस वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि जब पूर्व मुख्यमंत्री और संतोष पांडे का काफिला आमने-सामने होता है, तो दोनों के समर्थक जोश में आ जाते हैं और जय श्री राम के नारे लगाते हैं, लेकिन जल्द ही पूर्व सीएम भूपेश बघेल वहां से निकल जाते हैं। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने सभा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कह रहे हैं, ‘उनके जाने का समय था और मेरे आने का’ ऐसे में देखना होगा कि 4 जून को कौन आता है और कौन जाता है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा सीट से पूर्व CM भूपेश बघेल को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है। वहीं वर्तमान सांसद संतोष पांडेय दूसरी बार भाजपा की टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। राजनांदगांव सीट पर दूसरे चरण में मतदान होना है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here