33.1 C
Raipur
Saturday, May 18, 2024

लोकसभा प्रभारी के सामने छलका स्थानीय कांग्रेसियों का दर्द, कहा- कुत्ते जैसी हालत हो गई हमारी, CM तक पहुंचाओ बात

अलवर। राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के एक सम्मेलन में स्थानीय कार्यकर्ता का दर्द छलक पड़ा। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों और कार्यकर्ताओं का मन टटोलने गुजरात से पहुंचे नेता के सामने लोगों ने अपने ही सरकार पर आरोपों की बौछार लगा दी। कांग्रेस लोकसभा प्रभारी व गुजरात कांग्रेस के नेता के सामने स्थानीय नेता ने कहा कि हमारी हालत कुत्ते जैसी हो गई है। कांग्रेस की सरकार होने के बाद भी कार्यकर्ताओं को नहीं सुनी जा रही है। इससे पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल भी टूट रहा है।

दरअसल, यह पूरा मामला अलवर के बहरोड़ में आयोजित कांग्रेस की बैठक का है। बहरोड़ कांग्रेस के नेताओं ने गुजरात कांग्रेस के नेता हिम्मत सिंह पटेल के सामने अपनी व्यथा बताई। स्थानीय नेताओं ने कहा कि आज हमारी हालत गली के कुत्ते जैसी हो गई है। हम ना घर के रहे और ना ही घाट के। जब हमारी सरकार में हमारी ही नहीं सुनी जाए तो फिर किस के लिए काम करें। बहरोड़ के निर्दलीय विधायक बलजीत यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक ने बहरोड़ से कांग्रेस पार्टी को जड़ से ही खत्म कर दिया है। क्षेत्र में अपराध चरम सीमा पर पहुंच गया है। हम बहुत दुख के साथ कह रहे हैं, आपके पास पावर है और आप हमारी बात को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने रखिएगा।

नहीं सुनी बात तो खत्म हो जाएगी पार्टी
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि हमें यह भी नहीं पता कि हम लोग घर सुरक्षित पहुंचेंगे की नहीं। पूरे राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने काम कराया, लेकिन बहरोड विधायक खुद के नाम की वाहवाही लूट रहे हैं। अगर बहरोड़ में हमारी नहीं सुनी गई तो हम लोग आगे से खत्म हो जाएंगे। अब आप लोगों को ही सोचना है। हमारा आप से निवेदन है कि चुनाव में अब दो महीने बचे हैं, इसलिए कार्यकर्ता की सुने ताकि आने वाले विधानसभा में एकजुट होकर पार्टी को जीताकर भेजेंगे।

प्रदेश नेतृत्व के समक्ष रखूंगा आपकी बात
स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि राजस्थान से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता की नहीं सुनी तो आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी खत्म हो जाएगी। वहीं अलवर प्रभारी हिम्मत पटेल ने कहा की आपकी भावनाओं को समझता हूं। आपने जो बातें मुझे बताई है, उसको मै पार्टी के आला अधिकारियों को बताऊंगा। आने वाले चुनाव में एकजुट होकर लग जाएं, ताकि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार दोबारा से बने। राजस्थान सरकार की योजनाओं को जनता तक लेकर जाएं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here