33.1 C
Raipur
Thursday, June 13, 2024

छत्तीसगढ़ की चुनावी जंग में MP के ‘CM मोहन यादव’ की एंट्री! BJP नेताओं को देंगे लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ भाजपा की राजनीति में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की एंट्री होने जा रही है। वे जिला भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में रायपुर क्लस्टर के अंतर्गत आने वाले लोकसभा क्षेत्रों की कोर कमेटी की बैठक लेंगे। यह बैठक लोकसभा चुनाव के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण है। देश में भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार है और तीसरी बार भी भाजपा स्पष्ट बहुमत और 400 पार के लक्ष्य को हासिल करने चुनावी महासमर में उतर चुकी है।

लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की 11 सीटों को जीतने का लक्ष्य लेकर भारतीय जनता पार्टी आगे बढ़ रही। बीजेपी ने अपने वरिष्ठ नेताओं को रणनीति बनाने और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने की जिम्मेदारी सौंपी है। चुनाव में भाजपा पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के CM डॉ. मोहन यादव के छत्तीसगढ़ प्रवास से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। डॉ. मोहन यादव रायपुर लोकसभा के सभी कोर कमेटी सदस्यों को आगामी चुनाव के संबंध में संबोधित करेंगे और चुनावी महासमर में जनता के बीच अपनी मजबूत पकड़ कैसे बनाएं इस पर मंथन और मंत्रणा करेंगे।

सुर्खियों में राजनांदगांव लोकसभा सीट
सीएम मुख्यमंत्री मोहन यादव रायपुर में लोकसभा और क्लस्टर प्रभारियों की बैठक लेंगे। वे बालोद के कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं। प्रोटोकॉल के अनुसार सीएम यादव क़ृषि ऊपज मंडी प्रांगण राजनांदगांव में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस बार लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव की सीट काफी सुर्खियों में है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कांग्रेस प्रत्याशी तय होने के साथ ही इस सीट को लेकर लोगों की दिलचस्पी भी बढ़ गई है। अभी तक इस सीट में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर होने की चर्चा है। राजनांदगांव में मोहन यादव संगठन के पदाधिकारी के साथ चुनावी तैयारियों और जीत की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे। मोहन यादव का दुर्ग जाने का भी प्रोग्राम तय है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here