33.2 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

महेश बाबू इस MOVIE में मचा रहे धमाल, स्मोकिंग सीन के दौरान हादसा फिर भी शूटिंग की पूरी, बॉक्स ऑफिस धमाल जानिये…

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड फिल्मों की धमक के बीच साउथ की फिल्में लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। साउथ के स्टार्स भी अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी इंप्रेस कर रहे हैं। दर्शकों के दिलों में राज करने वाले अभिनेता महेश बाबू फिल्म गुंटूर कारम को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में स्मोकिंग सीन के दौरान एक हादसा हुआ, लेकिन उन्होंने शूटिंग पूरी की है।

बता दें कि महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने 41.3 करोड़ के साथ शानदार ओपनिंग की थी। 8 दिनों में इसका कुल कलेक्शन 200.95 करोड़ रुपये हो गया है। साउथ के प्रिंस कहे जाने वाले महेश बाबू ने अपनी फिल्म गुंटूर कारम की शूटिंग पूरी कर ली है। इसी बीच हम आपके लिए इस फिल्म के उस सीन का एक दिलचस्प किस्सा लेकर आए हैं, जिसे शूट करने में महेश को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

दरअसल, महेश बाबू स्मोकिंग जैसी बुरी लतों से कोसों दूर रहते हैं, लेकिन कभी-कभी स्क्रिप्ट की डिमांड पर एक्टर को फिल्म में ये काम करना पड़ता हैं। ऐसे में जब एक बार एक्टर गुंटूर कारम में स्मोकिंग सीन की शूटिंग कर रहे थे, तो उनके साथ हादसा हो गय।

इस फिल्म के सीन के बारे में बात करते हुए महेश बाबू बताया कि शूटिंग के दौरान सीन पूरा करने के लिए उन्हें ना चाहते हुए भी बीड़ी पीनी पड़ती थी। इसकी वजह से महेश को माइग्रेन का दर्द होने लगा। इस दर्द से एक्टर काफी ज्यादा परेशान हो गए थे। वहीं एक्टर की परेशानी को दूर करने के लिए फिल्म के डायरेक्टर श्रीनिवास ने उन्हें आयुर्वेदिक बीड़ी लाकर दी। इसके बाद महेश बाबू ने बाकी फिल्म की शूटिंग पूरी की।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here