29.1 C
Raipur
Sunday, June 16, 2024

सांसद बनने के बाद दिल्ली जा रही कंगना रनौत को CISF की महिला जवान ने मारा थप्पड़, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ हंगामा

चंडीगढ़. एजेंसी। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला गार्ड ने थप्पड़ मारा है। बताया जा रहा है कि कंगना द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान से कुलविंदर कौर आहत थी, इसीलिए उसने बीजेपी सांसद को थप्पड़ मारा दिया। एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं। बता दें कि अभी कमांडेंट के कमरे में ही कुलविंदर कौर को बिठाया हुआ है। CISF के अफसर इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

घटना दोपहर करीब 3.30 बजे हुई। कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जाना था, तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने इस हरकत को अंजाम दिया। दावा है कि सीआईएसएफ गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर नाराज थी। कंगना के साथ चल रहे मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इसके बाद कंगना ने पुलिस में शिकायत की है। कंगना फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो गईं हैं। वे दिल्ली भी पहुंच चुकी है।

कुलविंदर को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी
मंडी से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत गुरुवार को दिल्ली रवाना हो गई थी। इसी दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट से थप्पड़ मारने की खबर आई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वो संसद जा रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एयरपोर्ट की घटना के बाद कुलविंदर को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

अभी जांच चल रही है, कार्रवाई होगीः CM
सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल द्वारा बीजेपी नेता कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का कहना है कि अभी जांच चल रही है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह दुखद है कि सुरक्षा में शामिल एक महिला कांस्टेबल द्वारा ऐसा किया गया है। जो कुछ भी हुआ गलत था। इधर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के अफसर CCTV फुटेज की जांच कर रहे हैं। घटना के बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here